जंगल में मिला वृंदावन से लापता बच्ची का शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

मथुरा। वृंदावन कोतवाली क्षेत्र में आज शुक्रवार की सुबह बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में सुनरख गांव के जंगल में पड़ा मिला। आशंका है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है।

वृंदावन कोतवाली की रमणरेती चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी बच्ची का शव शुक्रवार की सुबह गांव के नजदीक जंगल में मिला। दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। बच्ची अपनी रिश्तेदार महिला के साथ गुरुवार की दोपहर जंगल में लकड़ी बीनने गई थी। तभी से लापता थी। देर रात तक बच्ची के न मिलने पर परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि रमणरेती पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव निवासी आठ वर्षीय बच्ची गुरुवार को दोपहर करीब ढाई बजे अपनी रिश्तेदार महिला के साथ लकड़ी बीनने के लिए गांव के ही निकट जंगल में गई थी। वहां से बच्ची लापता हो गई। काफी तलाश के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

देर रात तक बच्ची की तलाश में जुटी रही पुलिस

देर रात तक पुलिस ने बच्ची की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन बच्ची का पता नहीं चला। वृंदावन कोतवाली पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली। शुक्रवार की सुबह सात बजे मल्टी लेवल पार्किंग और गांव सुनरख के मध्य स्थित जंगल में ग्रामीणों ने बच्ची का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला।

एसपी सिटी उदयशंकर सिंह, सीओ सदर, कोतवाली वृंदावन प्रभारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसएसपी ने बताया कि परिजनों ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *