डैनी के बेटे की डेब्‍यू फिल्‍म में वो होगा, जो बॉलिवुड में आज तक नहीं हुआ

मुंबई। मशहूर एक्‍टर डैनी डेनजोंगपा के बेटे रिनजिंग डेनजोंगपा अपने बॉलिवुड डेब्‍यू के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है कि वह जिस फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में एंट्री करने जा रहे हैं, वह एक धमाकेदार एक्‍शन फिल्‍म है।
‘स्‍क्‍वॉड’ नाम से बन रही इस फिल्‍म में हाई लेवल का एक्‍शन होगा। फिल्‍म का डायरेक्‍शन नीलेश सहाय कर रहे हैं जो कि जॉन अब्राहम के काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं। जॉन ने भी फिल्‍म के सीन्‍स देखे हैं और इस बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि यह रोमांचित कर देने वाले सीन्‍स हैं जो बड़े पैमाने पर शूट किए गए हैं।
फिल्‍म के हाई ऑक्‍टेन सीन्‍स का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके क्‍लाइमैक्‍स सीन को 400 स्‍टंट मास्‍टर्स के साथ शूट किया जा रहा है।
जॉन अब्राहम ने की तारीफ
एक्‍शन स्‍टार जॉन ने भी फिल्‍म के सीन्‍स देखे हैं और उनकी तारीफ की है।
एक्‍टर-एक्‍ट्रेस ने खुद किए स्‍टंट्स
अब खबर है कि फिल्‍म में एक ऐसा हेलिकॉप्‍टर चेज का सीक्‍वंस दिखाया जाएगा, जैसा बॉलिवुड में आज तक नहीं हुआ है। इसे सिर्फ 4 दिनों में 3 हेलिकॉप्‍टर्स के साथ फिल्‍माया गया है। फिल्‍म के एक्‍टर रिनजिंग और एक्‍ट्रेस मालविका ने अपने स्‍टंट्स खुद ही किए हैं। एक्‍ट्रेस एक चॉपर की को-पायलट भी थीं।
बेहतरीन सीक्‍वंस किया क्रिएट
फिल्‍म के स्‍टंट को-ऑर्डिनेटर Keir Beck ने बताया, ‘यह एक बड़ा सीक्‍वंस था जो कि बेहद मुश्‍किल था क्‍योंकि मौसम अच्‍छा नहीं था। फिर भी 8 रोलिंग कैमरों के साथ डायरेक्‍टर नीलेश ने अपना धैर्य बनाए रखा और उनमें इंटरनेशनल एक्‍शन फिल्‍म डायरेक्‍टर की झलक दिख रही थी। वह खुद एक हेलिकॉप्‍टर में कैमरा ऑपरेट कर रहे थे। जो हम चाहते थे, वह हमें मिला और फिल्‍म के लिए बेहतरीन सीक्‍वंस क्रिएट किया।’
देशभक्ति वाली इमोशनल फिल्‍म
नीलेश ने कहा, ‘मैं सच में वह करना चाहता था जो लोगों ने यहां देखा नहीं है और मिशेल बे की तरह मैं भी प्रैक्टिकल इफेक्‍ट्स का फैन हूं। स्‍क्‍वॉड एक देशभक्ति वाली इमोशनल और पॉपकॉर्न के साथ देखी जाने वाली एक्‍शन फिल्‍म है।’
कब रिलीज होगी फिल्‍म?
फिल्‍म के एक्‍टर रिनजिंग कहते हैं कि यह बेहद कठिन था, हमें हेलिकॉप्‍टर के उड़ने वक्‍त ही एक्‍ट भी करना था। एक्‍ट्रेस मालविका बताती हैं, ‘मुझे एक महीने तक फ्लाइट के लेसन लेने थे। यह मेरी जिंदगी का सबसे बेस्‍ट एक्‍सपीरियंस था।’ बता दें, ‘स्‍वॉक्‍ड’ इस साल गर्मी के सीजन में रिलीज होनी है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *