मिनी गुजरात की तर्ज पर 30 को सजेगी लायंस की डांडिया नाईट

मथुरा। लायंस क्लब ऑफ मथुरा रेशनल द्वारा 30 अक्टूबर को डांडिया नाइट का आयोजन गोवर्धन रोड स्थित गुल मोहर सिटी में किया जाएगा। आयोजन स्थल को मिनी गुजरात की थीम पर सजाया गया है। कार्यक्रम में मुंबई से बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका व बिगबॉस फेम जसलीन मथारु (Jasleen Matharu) अपनी जादुई आवाज का जलवा बिखेरेंगी।
अध्यक्ष ला. कपिल अग्रवाल ने बताया कि उक्त आयोजन का उद्देश्य मथुरा नगर वासियों को एक स्वस्थ मनोरंजन प्रदान करना है। कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने के लिये जिले के मध्य गोवर्धन रोड स्थित गुलमोहर सिटी को मिनी गुजरात के रूप में सजाया जा रहा है। गुजरात से विशेष रूप से आमन्त्रित कारीगर प्रांगण को सजाने में दिन-रात लगे हुये हैं। मेले के अन्तर्गत विशेष रूप से देश के कोने-कोने से सभी प्रसिद्ध खान पान की स्टॉल बुलाई गयी हैं जो कि मेले का विशेष आकर्षण होंगी। साथ ही जयपुर, दिल्ली, आगरा से कई बुटीक स्टॉल्स भी मेले के स्वरूप को चार चांद लगायेंगी। सभी अतिथिगण मथुरा में ही अपनी दीपावली की समस्त खरीददारी कर सकेंगे। ओटोमोबाइल सैक्टर के भी सभी लीडिंग ब्राण्ड्स आकर्षक दीपावली ऑफर के साथ सहभागिता करेंगे एवं अपने नये प्रोडक्ट्स की लॉचिंग भी करेंगे।
सचिव सचिन अग्रवाल ने बताया कि मेले में दिल्ली बम्बई से आगन्तुक कलाकार अपनी प्रस्तुति प्रदान करेंगे। मथुरा नगर की जनता को अपनी धुन पर नचाने के लिये मुम्बई से बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका जसलीन मथारु विशेष रूप से आमन्त्रित की गयी हैं। जसलीन मथारु ने पिछले बिगबॉस में भी शिरकत की थी। साथ ही दिल्ली का प्रसिद्ध बैण्ड ब्लू बर्ड भी अपने सुरों से मथुरा नगर वासियों को मदहोश करने को तैयार है।
कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल ने बताया कि मेले को भव्य रूप प्रदान करने के लिये मथुरा जिले के प्रसिद्ध बिल्डर श्री ग्रुप द्वारा विशेष सहयोग दिया जा रहा है। को स्पांसर के रूप में राजीव ग्रुप एवं सहयोगी के रूप में स्टॉनेक्स, के. बी. मार्बल, इन्टीरियर हब, बंसल फूड्स, सचिन इन्टीरियर, होटल शील गोपाल, आर्क ऐरेना, जी.एस.पायल, आर. के. ज्वैल्स, लोटो, चन्द्रिका ग्लास एण्ड प्लाईवुड, डीआरएसएन इन्फ्रा टैक प्रा. लि. द्वारा भी विशेष सहयोग प्रदान किया गया है। एम.सी.पी. अक्षयकृष्ण गर्ग ने बताया मथुरा नगर की जनता को आमन्त्रित करने हेतु सभी लायन साथियों द्वारा प्रवेश पत्रों का वितरण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रवेश पूर्णतः निःशुल्क रहेगा कोई भी नगर वासी प्रवेश पत्र द्वारा मेले में प्रवेश कर सकता है। यदि किसी को प्रवेश पत्र चाहिये तो वह क्लब के किसी भी सदस्य से प्राप्त कर सकता है। साथ ही उन्होंने बताया यदि कोई व्यक्ति मेले में अपने कि प्रोडक्ट की स्टॉल लगाना चाहता हो तो वह सम्पर्क कर लगा सकता है। मेले में विशेष रूप से शेखर अग्रवाल (श्रीग्रुप), उज्जवल बंसल, देवांशु अग्रवाल, मोहित चौधरी, अमर गोयल, नितिन चौधरी, राहुल बंसल, मनीष अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, नीरज अग्रवाल, चेतन अग्रवाल, धीरज अग्रवाल, अनुप अग्रवाल, विकास अग्रवाल, वरून अग्रवाल, आशीष गर्ग, दिलीप अग्रवाल, डॉ. अनुराग अग्रवाल, अमित अग्रवाल (मधुरम), नितिन बंसल, अंकुर अग्रवाल, आदि का सहयोग रहा।
– Legend news

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *