Sarathi संस्था द्वारा आयोजित किया जा रहा डांस काम्पटीशन

Sarathi संस्था मथुरा के साथ अन्य जनपद के डांसर्स भी दिखाएंगे अपनी प्रतिभा
मथुरा। जनपद में Sarathi संस्था की ओर से जनपद में एक डांस कम्पटीशन का आयोजन किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता तीन वर्गों में कराई जाएगी। इसमें जूनियर, सीनियर और सुपर सीनियर वर्ग शामिल हैं। विजयी प्रतिभागियों को संस्था की ओर से सम्मानित भी किया जाएगा। फाइनल राउंड तक पहुंचने से पूर्व प्रतिभागियों को ऑडिशन के दौर से गुजरना होगा। प्रतियोगिता में जनपद के साथ राजस्थान एवं हरियाणा के डांसर्स भी अपनी प्रतिभा दिखाएंगे।
Sarathi संस्था द्वारा जनपद की डांस प्रतिभाओं को निखारने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाया जा रहा है। संस्था के कोषाध्यक्ष उमेशचंद गर्ग एवं कार्यक्रम प्रभारी रवि शर्मा ने बताया कि कला, साहित्य, संस्कृति, शिक्षा एवं जनसेवा को समर्पित सारथी संस्था द्वारा प्रतिवर्ष डांस प्रतिभाओं को एक मंच मुहैया कराया जाता है। इस मंच के माध्यम से प्रतिभाआें को समाज के सम्मुख अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने मौका मिलता है। इसी क्रम में संस्था द्वारा 30 दिसंबर को एक डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसमें जूनियर वर्ग, सीनियर वर्ग और सुपर सीनियर वर्ग के तहत प्रतिभागी प्रतिभाग कर सकते हैं। जूनियर वर्ग में 0 से 10 वर्ष तक, सीनियर वर्ग में 11 से 20 वर्ष और सुपर सीनियर वर्ग में 21 वर्ष से अधिक आयु के प्रतिभागी आवेदन कर सकते हैं। 30 दिसंबर को होने वाले फाइनल राउंड से पहले दो ऑडिशन भी हांगे। इनमें से प्रथम ऑडिशन 16 दिसंबर रविवार को दोपहर बारह बजे से चार बजे तक मसानी स्थित चित्रकूट धाम में होगा। दूसरा ऑडिशन 23 दिसंबर को दोपहर बारह बजे से चार बजे तक मसानी रोड स्थित होटल ब्रजवासी लैंडस इन में आयोजित होगा। फाइनल राउंड 30 दिसंबर रविवार को दोपहर बारह बजे से चार बजे तक अग्रवाटिका में ही आयोजित किया जाएगा।
संस्था सचिव मफतलाल अग्रवाल ने बताया कि प्रतियोगिता के फाइनल राउंड का शुभारंभ और समापन रंगारंग अंदाज में किया जाएगा। इसमें अन्य जनपद से आने वाले डांस ग्रुप अपना जलवा बिखरेंगे। बताया कि हरियाणा से कत्थक डांसर रिचा शर्मा भी अपनी डांस प्रस्तुति देंगी। प्रतिभाग करने के इच्छुक प्रतिभागी होलीगेट आर्यसमाज रोड स्थित गुप्ता बुक एजेंसी, महोली रोड स्थित बजरंग धर्मकांटा के निकट पतंजलि स्टोर, डीडी प्लाजा स्थित सारथी संस्था के कार्यालय शॉप नंबर 12, कृष्णानगर स्थित अग्रवाल धर्मशाला के निकट पंतजलि हर्बल स्टोर से फार्म लेकर आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 8534818534 और 7310631069 पर भी संपर्क कर सकते हैं।
50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *