शिल्पा शेट्टी के फोन की क्लोनिंग कराने की तैयारी कर रही है क्राइम ब्रांच

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच इस समय पॉर्न फिल्म बनाने वाले रैकेट की जांच में लगी हुई है। इस मामले में उन्होंने राज कुंद्रा सहित कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जैसे-जैसे इस केस की जांच आगे बढ़ रही है वैसे ही इसकी आंच शिल्पा शेट्टी तक भी पहुंचने लगी है। मुंबई पुलिस एक बार शिल्पा शेट्टी के बयान दर्ज कर चुकी है और अब उनके फोन की क्लोनिंग कराए जाने की प्लानिंग चल रही है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने बताया है कि वे शिल्पा शेट्टी के फोन की क्लोनिंग कराने के बाद उसकी जांच करेंगे और पता लगाएंगे कि उनकी इस मामले में कितनी संलिप्ततता है। इसके बाद शिल्पा शेट्टी को पॉर्न केस में एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के घर पर राज कुंद्रा की मौजूदगी में पूछताछ की थी। इस पूछताछ में शिल्पा ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि हॉटशाट्स ऐप पर किस तरह का कॉन्टेंट दिखाया जा रहा था। शिल्पा ने यह भी दावा किया कि उनके पति पर लगाए गए आरोप गलत हैं और वह पॉर्न नहीं बल्कि एरॉटिक फिल्में बनाते थे। शिल्पा ने यह भी दावा किया है कि हॉटशॉट्स ऐप को राज कुंद्रा नहीं बल्कि उनके बहनोई प्रदीप बख्शी चलाते हैं।
पुलिस ने दावा किया है कि उसने राज कुंद्रा के घर और ऑफिस से 48 टेरा बाइट कॉन्टेंट सीज किया है। इसमें काफी तस्वीरें और वीडियोज हैं। पुलिस ने कहा है कि यह ज्यादातर पॉर्न कॉन्टेंट हैं। राज कुंद्रा ने पुलिस के लगाए सभी आरोपों को खारिज कर खुद को बेगुनाह बताया है। राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट सोमवार 26 जुलाई को सुनवाई करेगा।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *