आगरा में कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, 21 नए केस और मिले

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। ताजनगरी में 21 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने इसकी पुष्टि की है। संक्रमितों की संख्या के हिसाब से आगरा यूपी में पहले और देश में 11वें स्थान पर पहुंच गया है।
सिंह के मुताबिक आगरा जिले में 21 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 425 तक पहुंच गई है। जिले में अब तक कुल 69 लोग ठीक हो चुके हैं और 11 लोगों की मौत हो चुकी है। एसएन मेडिकल कॉलेज में कोरोना उपचार के नोडल अधिकारी डॉ. आशीष गौतम ने बताया कि युवक को 23 अप्रैल को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। आगरा में कोरोना संक्रमण में जान गंवाने वाले 11 संक्रमितों में यह सबसे कम उम्र का था।
46 और मरीज जीत के करीब
कोरोना से जंग में 46 और जीत के करीब पहुंच गए हैं। इनकी एक रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब इन्हें आइसोलेशन वार्ड से क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है। यहां का समय पूरा करने के बाद इन्हें घर भेजा जाएगा। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि इनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हुआ है। पॉजिटिव पाए जाने के बाद इनकी दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। तीसरी रिपोर्ट का इंतजार है। लगातार दो रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज किया जाता है।
यूपी में कुल 2073 मरीज
वहीं उत्तर प्रदेश की बात करें तो सूबे में अब तक 2073 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से 463 लोग ठक हो चुके हैं और 34 लोगों की अब तक मौत हुई है। राज्य में 90 हजार से अधिक लोग 28 दिनों का ऑब्जर्वेशन पीरियड पूरा कर चुके हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *