CEAT टायर के दिवाली एड को लेकर भी विवाद, आमिर खान निशाने पर

सोशल मीडिया पर CEAT टायर के दिवाली एड पर विवाद खड़ा हो गया है। आमिर खान के इस एड पर लोग एक्टर पर हिंदूविरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं। एड में आमिर खान इस बार दीवाली के मौके पर सड़कों पर पटाखे नहीं चलाने की अपील कर रहे हैं। आमिर खान की इस अपील से नाराज लोगों ने आमिर खान और सीएट टायर को हिंदू विरोधी बताते हुए लोग सोशल मीडिया पर #Boycott_Hinduphobic_CEAT पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं।
सड़क नहीं सोसायटी के भीतर चलाएंगे पटाखे
एड में बच्चों के साथ क्रिकेट फैन बने आमिर खान कह रहे हैं कि अनार बम, सुतली बम, चकरघिन्नी, आज हमारी टीम छक्के छुड़ाती है तो हम भी पटाखे छुड़ाएंगे लेकिन कहां सोसाइटी के अंदर। आमिर खान कहते हैं कि रोड गाड़ी चलाने के लिए है राकेट जलाने के लिए नहीं। इस पर सभी बच्चे आमिर खान को सैल्यूट करते हैं।
सीएट टायर तुम्हें शर्म आनी चाहिए
@taranathpoojary ने लिखा कि बॉलीवुड स्पेशली खा…हिंदू त्योहारों को निशाना बनाते हैं। इसके बावजदू हिंदू लोग इनकी फिल्मों को देखते हैं। एक अन्य यूजर @irajendrashukla ने लिखा कि सड़क पटाखों (साल में एक बार) के लिए या शादी में डांस करने के लिए नहीं है लेकिन रोज साल के 365 दिन पांच बार सड़क पर नमाज पढ़ने के लिए है। सीएट टायर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने आमिर खान से सवाल पूछा कि क्या सड़क नमाज पढ़ने के लिए है।
हर्ष गोयनका पर भी साधा निशाना
यूजर ऋषभ चौधरी ने सीएट टायर के मालिक हर्ष गोयनका पर भी निशाना साधा। यूजर ने लिखा कि हर्ष गोयनका खुद हिंदूफोबिक हैं। यूजर ने हर्ष गोयनका के एक पुराने ट्वीट को भी पोस्ट किया। एक अन्य यूजर अर्कदीप ने लिखा कि सबसे पहले हम खुद को एक होना होगा। एक अन्य यूजर अनंत ने कहा कि मैं सीएट टायर बदल दूंगा और अन्य लोगों को भी ऐसा करने को कहूंगा।
इनसे और कोई उम्मीद रखता भी नहीं
एक यूजर दीप मेहता ने लिखा कि यह लगातार ऐसा करते हैं। इनसे और कोई उम्मीद रखता भी नहीं हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह दुखद है कि मुस्लिम जब चाहे, जहां चाहे सड़क बाधित कर देते हैं लेकिन इन्हें सिर्फ हिंदू त्योहारों से ही दिक्कत है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *