कांग्रेस की सोच, केस कितने भी दर्ज हों लेकिन हमें जीतने वाला उम्‍मीदवार चाहिए

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही एक-दूसरे पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘कोई कहता है इसके ऊपर तो चार केस हैं। मैं तो कहता हूं होएं चार केस, पांच भी हों। मैं तो बड़े स्पष्ट रूप से कहता हूं कि मुझे तो जीतने वाला उम्‍मीदवार चाहिए।’ इस वीडियो को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अधिकृत ट्विटर हैंडल के साथ-साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शेयर किया है।
बीजेपी ने अधिकृत ट्विटर से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘कांग्रेस का हाथ, अपराध का साथ।’ यही नहीं, इसमें हैशटैग #CriminalKamalnath लिखा गया है।
सीएम शिवराज ने भी कसा तंज
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने अधिकृत ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘अगर यही कांग्रेस की राजनीति है तो….बाकी जनता खुद समझदार है, वही फैसला करेगी कि 28 नवंबर को मतदान कर किसे विजयी बनाएगी।’
संबित प्रवक्ता ने कहा, मध्य प्रदेश में कांग्रेस बेचैन
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘कोई कहता है चार केस हैं, कोई कहता है पांच केस हैं…होएं कितने भी केस, हमें तो बस जीतने वाला चाहिए।….यह कांग्रेस की मूलभूत विचारधारा है…कि अपराधियों को राजनीति में बढ़ावा मिले। यह मध्य प्रदेश में कांग्रेस की बेचैनी को साफ दर्शाता है।’
बता दें कि मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने शनिवार देर शाम 155 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। मध्य प्रदेश की कुल 230 विधानसभा सीटों में 28 नवंबर को मतदान होना है, जिसके परिणाम 11 दिसंबर को आएंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *