कांग्रेस विधायक Jitu Patwari ने कहा- ‘पार्टी गई तेल लेने, मेरी इज्जत रखनी है

ट्विटर पर हैशटैग #CongressGayiTelLene के साथ पार्टी का लोग Jitu Patwari व काग्रेस का मजाक बना रहे हैं

इंदौर। इंदौर जिले की राउ सीट से विधायक Jitu Patwari के बयान का एक वीडियो ट्विटर व अन्‍य सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हैशटैग #CongressGayiTelLene के साथ पार्टी का लोग मजाक बना रहे हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए इस वीडियो में दिख रहा है कि जीतू पटवारी डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं। इसी दौरान वह एक घर में जाते हैं और वहां अपने लिए वोट मांगते हैं। वोट मांगने के दौरान जीतू पटवारी कहते दिख रहे हैं, ‘आपको मेरी इज्जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने।’

कांग्रेस विधायक के जुबान से पार्टी को लेकर कही गई इस बात को लोग हाथों-हाथ ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

 

मालूम हो कि जीतू पटवारी टीवी चैनलों पर कांग्रेस पार्टी का पक्ष रखते हुए देखे जाते हैं। वे फिलहाल वे इंदौर जिले राउ सीट से विधायक हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने पर जीतू पटवारी ने कहा कि उनके कहे शब्दों का गलत प्रचार किया जा रहा है। क्षेत्र के वरिष्ठ सदस्य भी मेरे परिवार के सदस्य हैं। बीजेपी मेरी छवि धूमिल कर रही है, जनसंपर्क के दौरान मैंने बीजेपी के लिये ये शब्द कहे थे।

गौर करने वाली बात यह है कि हाल ही में मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि उनके बयानों से कांग्रेस को नुकसान होता है। इसके अलावा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि कांग्रेसी उन्हें हिंदू बाहुल्य इलाकों में प्रचार के लिए नहीं बुलाते हैं, क्योंकि उन्हें आशंका होती है कि उनके आने से हिंदू वोटर नाराज हो जाएंगे।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »