मुंबई के सभी 94 पुलिस थानों में अर्नब के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराईं शिकायतें

मुंबई। मुंबई के सभी 94 पुलिस थानों में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई गई हैं। ये शिकायतें मुंबई कांग्रेस की ओर से दर्ज कराई गई हैं। यह जानकारी मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप ने एक बयान में दी।
भाई जगताप ने बताया कि वह स्वयं कार्याध्यक्ष चरणजीत सिंह सप्रा और महासचिव भूषण पाटील तथा संदेश कोंडविलकर के साथ मुंबई पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह से मिले और अर्नब के खिलाफ शिकायत की लिखित अर्जी दी।
कांग्रेस ने अर्नब की गिरफ्तारी की मांग की
भाई जगताप ने बताया कि मुंबई कांग्रेस ने मांग की है कि अर्नब गोस्वामी को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून 1980 और ऑफिशल सीक्रेट ऐक्ट 1923 के तहत तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए। पुलिस आयुक्त ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि कानूनी प्रावधानों के तहत अर्नब गोस्वामी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
वॉट्सऐप चैट लीक होने के बाद दर्ज कराई शिकायत
बता दें कि यह शिकायत अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थोदास गुप्ता के बीच हुई बातचीत का वॉट्सऐप चैट लीक होने के बाद दर्ज कराई गई है। इस चैट में 2019 में वायुसेना ने बालाकोट में जो एयर स्ट्राइक की थी उसकी चर्चा की गई थी।
स्क्रीनशॉट को पुलिस ने चार्जशीट में दायर की
इससे पहले दासगुप्ता और अर्नब गोस्वामी के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट भी मुंबई पुलिस ने टीआरपी स्कैम में अपनी चार्जशीट में दायर की है। चार्जशीट में 14 अन्य लोगों को नाम भी शामिल किए गए हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *