कांग्रेस नेता श्यामसुंदर उपाध्याय ने की जरूरतमंदों की मदद

मथुरा। मथुरा कांग्रेस के नेता व पूर्व में नगरपाल‍िका ( अब नगर न‍िगम ) के चेयरमैन रहे श्यामसुंदर उपाध्याय ‘ ब‍िट्टू’ ने लॉकडाउन के चलते जरूरतमंदों की मदद को खाद्य साम‍िग्री का व‍ितरण क‍िया।

‘ ब‍िट्टू’ के अनुसार उन्होंने गत दिनों की तरह आज भी 12 वें दिन लगातार अपनी ओर से मथुरा शहर के विभिन्न इलाकों के सैकड़ों गरीब दिहाड़ी मजदूर , भूखे बच्चों, साधू के रूप में जीवन जीने वालों व वास्तविक जरूरतमंदों के करीब 1500 परिवारों को 2 -3 दिनों के भोजन के लिये आटा, चावल, दाल, आलू, मसाले, ब‍िस्कि‍ट के पैकेटों और टोस्ट आदि खाद्य सामग्री प्रदान की।उन्होंने बताया क‍ि व‍िगत 12 दिन में लगभग 10000 से 12000 जरूरतमंद लोगों की सेवा कर देश सेवा में भागीदारी करने की है।

गौरतलब है क‍ि इस समय कोरोना महामारी से बचने के लिए काम करने वाले जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन , डॉक्टर , मीडिया के साथ साथ संस्थाऐं भी कोरोना के ख‍िलाफ अपने तरह से योगदान देते हुए जरूरतमंदों को उनके राजमर्रा के प्रयोग में आने वाला सामान मुहैया करवा रही हैं।

कोरोना वाइरस की महामारी के चलते कामकाज पूरी तरह से ठप हो गया है। टोटल लॉकडाउन के कारण द‍िहाड़ी मजदूर व कामगारों को संकट से जूझना पड़ रहा है , ऐसे में समाजसेवी लोग उनके ल‍िए संबल बन कर सामने आ रहे हैं।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *