केडी डेंटल में Geneva Univ. के फेलोशिप कोर्साें का समापन

मथुरा। केडी डेंटल एंड हास्पीटल में दीक्षांत समारोह सम्‍पन्‍न हुआ जिसके मुख्य अतिथि और Geneva Univ. के डीन डा. स्टेफनो बेनेडिसेंटी बोले-कोर्साें से मिली नई-नई तकनीकों को मरीजों के हित में उपयोग करें। केडी डेंटल कालेज एंड हास्पीटल में पिछले वर्ष Geneva Univ. के साथ हुए समझौते के तहत इम्प्लांट एंड लेजर फेलोशिप कोर्साें की शुरुआत हुई थी। इन कोर्साें में देश-विदेश से आए छात्र-छात्राओं ने भागेदारी की। इन कोर्साें के समापन से पूर्व छात्र-छात्राओं की परीक्षा ली गई। इसके बाद बीते दिवस इन कोर्साें के समापन पर समारोहपूर्वक आयोजित दीक्षांत कार्यक्रम में डिग्रियों को छात्र-छात्राओं को बांटा गया।

छात्र-छात्राओं को डिग्रियां जिनेवा यूनीवर्सिटी के डीन डा. स्टेफनो बेनेडिसेंटी, प्रो. डा. आईसाबेला, प्रो. डा. मैसीमिलेनो, केडी डेंटल कालेज के डीन मनेश लाहोरी, डा. एलन और डा. विकास गौड के हाथों से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि केडी डेंटल कालेज ने जिनेवा विवि से कोर्साें को आयोजित कर अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर मुकाम बनाया

दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि और जिनेवा यूनीवर्सिटी के डीन डा. स्टेफनो बेनेडिसेंटी ने कहा कि जिस तरह से आपको इन कोर्साें से नई-नई तकनीकें सीखने को मिली हैं। उन तकनीकों को मरीजों के हित में उपयोग कर जन कल्याण को प्राथमिकता दें। दंत चिकित्सा विज्ञान की नवीनतम तकनीकों को अपना कर आप मरीजों का सुगम और सरलता से इलाज कर सकते हैं। उन्होंने केडी डेंटल कालेज के प्रशासन की काफी तारीफ की। केडी डेंटल कालेज के डीन डा. मनेश लाहोरी ने देश-विदेश के छात्र-छात्राओं को इन तकनीकों को अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर अब्बल बताया।
आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि केडी डेंटल कालेज ने जिनेवा विवि से कोर्साें को आयोजित कर अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर मुकाम बनाया है। केडी डेंटल कालेज एंड हास्पीटल मरीजों और छात्र हित में निरंतर गतिशील है। हर साल कोई न कोई बेहतरीन कोर्स आयोजित कराता है। इसी क्रम में जिनेवा विवि से इन कोर्साे का आयोजन कराया गया है। उन्होंने केडी डेंटल की निरंतर प्रगति का प्रार्थना की। कार्यक्रम को सफल बनाने में कालेज डीन डा. मनेश लाहोरी, डा. राहुल नागरथ, डा. सिद्वार्थ सिसौदिया, डा. तरुण, डा. अजय नागपाल, डा. शैलेंद्र चैहान, डा. सतेंद्र शर्मा, प्रशासनिक अधिकारी नीरज छापरिया, मोहन पांडे, मनीष मिश्रा का विशेष योगदान रहा।
फोटो परिचय-केडी डेंटल कालेज एंड हास्पीटल में फेलोशिप कोर्स की डिग्रियां वितरण के बाद खडे छात्र-छात्रा और मुख्य अतिथि डा. स्टेफनो बेनेडिसेंटो, डीन डा. मनेश लाहोरी और अन्य।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *