किसान सम्‍मेलन में CM योगी बोले, विपक्ष को किसानों की तरक्की पसंद नहीं

बरेली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में आयोजित किसान सम्मेलन के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष को किसानों की तरक्की पसंद नहीं। एक घंटे के भाषण के दौरान सीएम ने पाकिस्तान को भी आड़े हाथों लिया। इसके बाद सीएम योगी ने बरेली वालों के लिए भी खुशखबरी दी। सीएम ने कहा कि बरेली में जल्द ही एयरपोर्ट शुरू हो जाएगा। किसान सम्मेलन के मंच से सीएम ने माफियाओं पर कार्यवाही का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में माफियाओं पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। उनकी जमीनों को खाली कराकर गरीबों के लिए मकान बनाए जाएंगे। इससे पहले सीएम ने 111 सरकारी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। किसान आंदोलन के बीच सीएम योगी बरेली मंडल के किसानों को रिझाने और समझाने के लिए पहुंचे थे।
लाइव अपडेट
-जम्मू कश्मीर का जिक्र करते हुए बोले सीएम, अगर बरेली शाहजहांपुर और बदायूं के लोग चाह कर भी जम्मू में घर मकान नहीं बना सकता थे लेकिन मोदी और गृहमंत्री ने धारा 370 हटाकर सभी के रास्ते खोल दिये हैं।
-किसान सम्मेलन मंच से सीएम ने मुस्लिम धर्मगुरु के बयान का भी जिक्र किया। बोले-1952 में कांग्रेस में जम्मू कश्मीर में धारा 370 लगाई थी। जनसघ के संस्थापक ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया।
-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, अयोध्या में राम मन्दिर बन रहा है इसलिए विपक्ष परेशान है।
-सीएम बोले, यूपी सरकार का दूसरा कदम था किसानों की फसल को क्रय करने का। कृषि के लिए जो कानून बनाये है वो किसानों की जमीन पर कब्जा नही होगा।
-सीएम ने कहा, अब मंडी के जरिये किसानों को ज्यादा काम मिलेगा। मंडी के अलावा किसान अपना सामान कहि बेचेगा तो कोई टैक्स नहीं लगेगा।
-सीएम ने किसानों को किया संबोधित बोले, भाजपा सरकार में 86 लाख किसान के 36 हजार करोड़ का कर्ज माफ करने का काम हुआ।
-सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले-विपक्ष को किसानों की खुशहाली अच्छी नहीं लग रही है इसलिए उन्हें भ्रमित कर रहा है।
-सीएम ने रोजगार का किया ऐलान बोले-4 लाख लोगों को नौकरी देंगे।
-किसानों को संबोधित करते हुए बोले योगी, सरकार पूरी ईमानदारी से काम कर रही है। आपके हकों पर डाका नही डालने देंगे।
-सीएम ने कहा, हम लोग किसानों, युवाओ और महिलाओं के विकास के लिए काम करेंगे। पत्रकारों, वकीलों के लिए सुविधाएं दी जाएंगी।
-सीएम ने कहा, पीएम मोदी ने राम मंदिर के बनवाने का भी सपना साकार किया। हमारे पूर्वज भी राम में आस्था रखते थे। हमारे किसान भाई राम राम करते है। अंतिम चरण तक राम शब्द साथ चलता है।
-मुख्यमत्री ने प्रधानमंत्री मोदी का जताया आभार बोले, यूपी के किसानों के लिए 35 सो करोड़ की सब्सिडी सीधा किसानों के खाते में जाएगी।
-सीएम योगी के भाषण के बीच ही बड़े-बड़े फ्लेक्स और होर्डिंग के लिए किसानों में छीना झपटी मची।
-सीएम योगी ने मंच से किसानों का आभार व्यक्त किया इस भरी ठंड में आप लोग आए आपका आभार
-भारत माता की जय के साथ सीएम योगी ने मंच से फिर बोलना शुरू किया।
-सीएम योगी ने अयोध्या के मंदिर पर विपक्ष को घेरा। बोले, अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बनना भी विपक्ष को पसंद नहीं आ रहा
-सीएम योगी ने बरेली में 972 करोड़ की योजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास ।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *