बेईमान बताने पर सीएम केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे सीएम चन्नी

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकद्दमा दायर करवाएंगे। केजरीवाल ने कांग्रेस नेता के भतीजे सहित पंजाब में कई जगहों पर ईडी की छापेमारी के बाद उन्हें एक बेईमान व्यक्ति करार दिया था। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बुधवार को कहा था कि चन्नी एक आम आदमी नहीं बल्कि एक बेईमान आदमी हैं।
चन्नी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल को दूसरों की छवि खराब करने के लिए आरोप लगाने की आदत है। इसी कारण उन्हें बाद में भाजपा नेताओं नितिन गडकरी, दिवंगत अरुण जेटली और शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगनी पड़ी थी।
चमकौर साहिब में पत्रकारों से बात करते हुए चन्नी ने कहा कि केजरीवाल ने अब सभी हदें पार कर दी हैं और उन्होंने अपनी पार्टी से आप नेता के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने की अनुमति देने का अनुरोध किया है।
सीएम ने कहा कि मैं केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करूंगा और मैंने अपनी पार्टी से ऐसा करने की अनुमति देने का अनुरोध किया है। मैं ऐसा करने के लिए मजबूर हूं। वह मुझे बेईमान करार दे रहे हैं और उन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर डाल दिया है। सीएम चन्नी के रिश्तेदारों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के बाद विपक्षी दलों, खासकर आप ने चन्नी और कांग्रेस पर हमले तेज कर दिए थे।
इससे पहले केजरीवाल ने दावा किया था कि चन्नी अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों में चमकौर साहिब सीट से हारेंगे, जबकि उन्होंने जोर देकर कहा कि चन्नी के भतीजे के घर से करोड़ों रुपये जब्त किए जाने से लोग हैरान हैं। केजरीवाल के इस बयान पर चन्नी ने जवाब दिया कि अब क्या हुआ, पैसा किसी और से आया है, किसी और पर छापेमारी की जा रही है, लेकिन वह छापे के दौरान जब्त किए गए नोटों के बंडल दिखाते हुए मेरी फोटो डालकर मुझे बेईमान करार दे रहे हैं। चन्नी ने कहा कि केजरीवाल मुझे बेईमान कह रहे हैं, क्या उन्होंने अपने भतीजे के पकड़े जाने पर खुद को बेईमान कहा था।
चन्नी ने कहा कि सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मेरी तस्वीरों के साथ नोटों के बंडलों की तस्वीरें क्यों लगाई जा रही हैं। मेरे पास कौन सा पैसा आया, इसमें मेरी क्या गलती है? आप मुझे इसमें क्यों घसीट रहे हैं? किसी और के कुछ पैसे जब्त किए गए … पंजाब में दस जगहों पर छापेमारी हुई थी। आप मुझे इससे क्यों जोड़ रहे हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *