छपाक का Title Track रिलीज, लॉन्चिंग पर इमोशनल हुईं लक्ष्मी

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘छपाक’ का Title Track रिलीज हो गया है। “छपाक” Title Track के साथ वर्ष 2020 में छा जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्म अपने मजबूत संदेश के साथ सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है और पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है।

Title Track में गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है, जबकि लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं। गुलजार फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार के पिता हैं। गाने में म्यूजिक शंकर एहसान लॉय का है। फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। गौरतलब है कि टाइटल ट्रेक की लॉन्चिंग के मौके पर लक्ष्मी अग्रवाल भी पहुंची थीं। लॉन्चिंग के मौके पर लक्ष्मी इमोशनल होकर रोने लगीं। इसपर दीपिका ने उन्हें संभाला। इस दौरान गुलजार भी मंच पर मौजूद रहे।

इससे पहले कल निर्माताओं ने आज छपाक का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर “छपाक” का नवीनतम पोस्टर साझा किया है और लिखती है,”Malti. Unfettered. Uninhibited. Unputdownable. Ab voh khush hai toh hai! #Chhapaak in theatres on 10th January 2020!”

दीपिका पूरी फिल्म से कुछ झलकियां और फिल्म का टीज़र साझा करती आ रही हैं, जिसने हम सभी को अधिक उत्साहित कर दिया हैं। आज दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने किरदार मालती का एक बेहद खुशमिजाज फोटो साझा किया है। चेहरे पर विजयी मुस्कान यह स्पष्ट दर्शाता है कि चाहे जो भी हो यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने जीवन को अपने सर्वश्रेष्ठ के रूप में जीएं।

इससे पहले, आज दीपिका पादुकोण ने एक डायलॉग प्रोमो शेयर करते हुए लिखा था, “Agar milta hi nahin toh phikta bhi nahin… #Chhapaak releases in cinemas on 10th January, 2020!” फिल्म से जुड़ी हर चीज़ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। अब लाडना है और फिर, मुह दिखाई 2.0 तक, यह सब बेहद महत्वपूर्ण शब्द साबित हो रहे है।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म “छपाक” 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *