टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में बदलाव, अक्षर पटेल की जगह शार्दूल को दिया मौका

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI ने टीम में एक बड़ा बदलाव किया है। टीम में तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर को मुख्य टी-20 टीम का हिस्सा बनाया गया है जबकि पहले से टीम में शामिल ऑलराउंडर अक्षर पटेल को 15 सदस्यीय टीम से हटाकर अब स्टैंड-बाय खिलाड़ियों की सूची में शामिल कर लिया है। टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या बरकरार है।
पंड्या पर BCCI ने जताया भरोसा
हार्दिक पंड्या ने IPL के सेकेंड लेग में गेंदबाजी नहीं की। बल्लेबाजी में उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। सिर्फ एक मैच में वे वो अपने टच में दखे, लेकिन उसके बाद अगली तीन पारियों में फ्लॉप रहे। वे IPLसेकेंड लेग के 5 मैचों में 75 रन बनाए।
ये खिलाड़ी कराएंगे प्रैक्टिस
BCCI ने उन खिलाड़ियों की सूची भी जारी की है जो IPL खत्म होने के बाद UAE में टीम इंडिया को प्रैक्टिस कराने के लिए रुकेंगे। इन खिलाड़ियों में आवेश खान, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, लुकमान मेरीवाला, वेंकटेश अय्यर, कर्ण शर्मा, शाहबाज अहमद और के गौतम का नाम शामिल है।
ICC T20 विश्व कप के लिए भारत की टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दूल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।
स्टैंड-बाय खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *