VMC के इंटरनेशनल इंसेंटिव टेस्ट के साथ मनाएं इस बार क्रिसमस

नई द‍िल्‍ली। दुनियाभर में अकादमिक शिक्षा के प्रति हुनरमंद छात्रों को प्रोत्साहन और छात्रवृति देने के मकसद से विद्यामंदिर क्लासेज (वीएमसी) ने 25 और 26 दिसंबर 2021 को अपना पहला इंटरनेशनल इंसेंटिव टेस्ट आयोजित करने का फैसला किया है। विद्यामंदिर क्लासेज देश में दो मुख्य परिक्षाओं जेईई और नीट की तैयारी कराने वाला एक प्रमुख राष्ट्रीय संस्थान है। यह परीक्षा वीआईएन आईटी के बैनर तले आयोजित की जाएगी।

ये परीक्षा छात्रों के लिए एक ऐसे अवसर के समान है, जिसमें भाग लेकर वे विभिन्न तरह लाभ, पुरस्कार, इंसेंटिव और छात्रवृत्ति प्राप्त कर सकते हैं। | इस परीक्षा के अंतर्गत छात्र देश के प्रसिद्ध आईआईटी संस्थान या फिर सर्वश्रेष्ठ मेडिकल कॉलेज में प्रवेश पाने का मौका पा सकते हैं। इस परीक्षा के साथ ही उन्हें 5 करोड़ तक के नकद पुरस्कार जीतने का भी मौका मिलेगा। इसके अलावा छात्रों को वीएमसी के संस्थापकों और एक्सपर्ट से मार्गदर्शन भी प्राप्त होगा, जो उन्हें सीबीएसई बोर्ड और दूसरी प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होने में मदद करेगा।

इतना ही नहीं छात्र इस परीक्षा में भाग लेकर ऐसे स्टडी प्लान का हिस्सा होंगे, जो साइंटिफिकली अप्रूव होगा। इसके साथ ही उन्हें मिलेगा असीमित मॉक टेस्ट करने का मौका विद्यामंदिर क्लासेस के अकादमिक निदेशक सौरभ कुमार का कहना है कि विद्यामंदिर क्लासेज का मुख्य उद्देशय यही है कि वह एक ऐसे वैज्ञानिक और तकनीकी ज्ञान की ठोस नींव बने, जो सक्षम इंजीनियर्स और डॉक्टर्स को तैयार करे।

  • Legend News
50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *