मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ अभद्र ट्वीट करने पर डायरेक्टर Avinash Das पर केस दर्ज

डायरेक्‍टर बनने से पूर्व भी यौन शोषण में आरोपी पाए जाने पर Avinash Das को प्रतिष्‍ठित समाचार पत्र से बाहर किया गया था

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र ट्वीट करने पर अनारकली ऑफ आरा के लेखक व निर्देशक Avinash Das के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि एक फर्जी खबर को ट्वीट करते हुए अविनाश दास ने अपने ट्विटर अकाउंट से मुख्यमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जिस पर भाजपा प्रवक्ता ने यूपी पुलिस से एक्शन लेने की बात कही थी।

अनारकली ऑफ आरा के लेखक और निर्देशक अविनाश दास के खिलाफ राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में केस दर्ज किया गया है। अविनाश दास ने ट्विटर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने यूपी पुलिस और डीजीपी को टैग करते हुए अविनाश दास के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी।

अविनाश दास ने शेयर की थी फर्जी खबर

बता दें कि लेखक अविनाश दास ने ट्विटर एक पेपर की कंटिंग शेयर करते हुए सीएम योगी पर अभ्रद टिप्पणी की थी। जानकारी के मुताबिक, जिस पेपर कंटिंग को अविनाश दास ने शेयर किया, वो फर्जी खबर थी जिसे आधार बनाकर लेखक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था।

सूत्रों का कहना है कि लखनऊ पुलिस ने सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी और फर्जी खबर फैलाकर लोगों को गुमराह करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *