मुरारी अग्रवाल ने ‘जनता कर्फ्यू’ की सफलता पर आभार जताया

मथुरा। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्‍यक्ष मुरारी अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के आह्वान पर आज के ‘जनता कर्फ्यू’ को सफल बनाने के लिए सभी व्‍यापारियों सहित आम लोगों का भी आभार व्‍यक्‍त किया है।

See Video 

Murari Aggarwal expressed gratitude for making ‘Janata Curfew’

व्‍यापारी नेता मुरारी अग्रवाल ने इसे कोराना वायरस जैसी महामारी से निपटने का प्रथम प्रयास और टेस्‍ट बताया है। उन्‍होंने कहा है, हो सकता है कि आगे आने वाले समय में हमें कुछ और बड़ी परीक्षाओं से गुजरना पड़े जिसके लिए हमें तैयार रहना होगा क्‍योंकि सामूहिक प्रयासों से ही इस पर विजय पाना संभव होगा।

उल्‍लेखनीय है कि अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता क़र्फ्यू को समर्थन देते हुए मथुरा बंद रखने और घर पर रहने का आह्वान किया था।
व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का संदेश मिलते ही गोविंद गंज स्थित कार्यालय पर हुई बैठक में व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष मुरारी अग्रवाल ने कहा था कि 22 मार्च को मथुरा के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान दुकानें और फैक्ट्री बंद रखी जायेंगी। उन्‍होंने अपने सभी व्यापारी भाइयों से इस दिन 5 बजे अपने घरों पर किसी भी माध्‍यम से ध्वनि उत्‍पन्‍न कर कृतज्ञता व्यक्त करने को कहा था।
-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *