‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता से सदमे में हैं बॉलीवुडिया चमचे: कंगना

अपने बेबाक और बिंदास बयानों के लिए चर्चा में रहने वालीं कंगना रनौत ने पिछले दिनों आलिया भट्ट और उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के खिलाफ खूब बयानबाजी की थी। अब उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर बोला है। फर्क बस इतना है कि कंगना ने न सिर्फ इस फिल्म की तारीफ की है, बल्कि इस पर बॉलीवुड की चुप्पी पर भी सवाल उठाए हैं।
‘द कश्मीर फाइल्स’ ने रिलीज होते हर तरफ तहलका मचा दिया है। करीब 700 स्क्रीन पर रिलीज हुई इस फिल्म की जहां दर्शक तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म की तारीफ की। कश्मीरी पंडितों के दर्द और आपबीती को बयां करती ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है। 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिनों के अंदर ही करीब साढ़े 11 करोड़ कमा लिए हैं। जिस तरह से ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर चर्चा हो रही है, उस पर बॉलीवुड की चुप्पी देख कंगना रनौत हैरान हैं और उन्होंने लताड़ लगाई है।
कंगना बोलीं, साल की सबसे सफल फिल्म होगी
कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मिली रेटिंग शेयर की हैं और साथ में लिखा है, ‘The Kashmir Files को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में जो चुप्पी है, उस पर ध्यान दीजिए। सिर्फ कॉन्टेंट ही नहीं बल्कि इसकी कमाई भी अनुकरणीय है। इस फिल्म का इन्वेस्टमेंट और प्रॉफिट एक ऐसी केस स्टडी हो सकता है कि यह साल की सबसे सफल और लाभदायक फिल्म होगी।’
बॉलीवुड की चुप्पी पर बरसीं कंगना
कंगना ने आगे लिखा है, ‘ऐसे मिथक थे कि कोरोना महामारी के बाद थिएटर्स सिर्फ बड़े बजट की फिल्मों या सिर्फ वीएफएक्स के लिए ही रह गए हैं। लेकिन इस फिल्म ने इन मिथकों को तोड़ दिया है। यह फिल्म हर मिथक तोड़ रही और दर्शकों को वापस थिएटर्स में ला रही है। मल्टिप्लेक्सेज़ में सुबह 6 बजे के शोज फुल हैं। यह अविश्वसनीय है। Bullydawood और उनके चमचे सदमे में चले गए हैं। एक शब्द भी नहीं…पूरी दुनिया देख रही है इनको, फिर भी एक शब्द नहीं बोले। उनका टाइम अब खत्म हो गया है।’
‘द कश्मीर फाइल्स’ ने ‘राधे श्याम’ को पछाड़ा!
‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को रिलीज हुई थी, जो करीब 12.05 करोड़ के बजट में बनी है। इसी के साथ प्रभास और पूजा हेगड़े की ‘राधे श्याम’ भी रिलीज हुई। लेकिन 300-350 करोड़ के बजट में बनी ‘राधे श्याम’ पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ भारी पड़ती नजर आ रही है। ‘राधे श्याम’ के हिंदी वर्जन के मुकाबले ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने ज्यादा कमाई की है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती जैसे मंझे हुए कलाकार हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *