बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मानवतावादी पुरस्कार से सम्मानित

मुंबई। एक दशक से भी ज्यादा समय से यूनिसेफ के साथ जुड़कर समाज सेवा का काम कर रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को न्यू यॉर्क में मानवतावादी पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ एंटरटेनमेंट और फैशन की दुनिया बल्कि समाज सेवा के कार्यों में भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह यूनिसेफ से पिछले 15 साल से बतौर गुडविल ऐंबैसडर जुड़ी हुई हैं। अब प्रियंका को उनके काम के लिए यूनिसेफ के ‘डैनी केय मानवतावादी पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया है।
प्रियंका को न्यू यॉर्क में स्नोफ्लेक बॉल में कई हस्तियों की मौजूदगी में इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अवॉर्ड मिलने पर प्रियंका ने आभार जताया और कहा कि आज के वक्त में समाज सेवा कोई विकल्प नहीं बल्कि जीवन का एक माध्यम बन गया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यूनिसेफ के साथ अपने 15 साल की यात्रा को लेकर भी भावनाएं जाहिर कीं।
निक ने कहा ‘गर्व है’
पत्नी को यूनिसेफ के अवॉर्ड से नवाजे जाने पर निक जोनस ने खुशी और गर्व जाहिर किया। उन्होंने प्रियंका का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप जिस तरह की इंसान हैं और यूनिसेफ के साथ 15 सालों से जुड़कर एक गुडविल ऐंबैसडर होने के नाते आपने दुनिया में जो अच्छे काम किए हैं उसे लेकर मुझे आप पर गर्व है। आप मुझे हर दिन प्रेरणा देती हैं। बधाई हो माई लव।’
बता दें कि, ‘डैनी केय मानवतावादी पुरस्कार’ अमेरिकन ऐक्टर, सिंगर, कमीडियम और समाज सेवी रहे डैनी केय के नाम पर दिया जाता है जो यूनिसेफ के सबसे पहले सद्भावना दूत थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *