बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान भी कोरोना संक्रमित पाए गए

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। ट्विटर पर जानकारी देते हुए फरदीन फिरोज खान ने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। रिपोर्ट आने के तुरंत बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। बता दें बॉलीवुड में अब तक कई सितारे कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। लगातार कोविड19 के मामले बढ़ते जा रहे हैं।
एक्टर फरदीन खान ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा, ” मेरी कोविड-19 (Covid19) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझ में कोरोना के लक्षण नहीं हैं मैं Asymptomatic हूं। जो लोग कोरोना से ठीक हो गए हैं उनके साथ मेरी बेस्ट विशज हैं। जो लोग इस संक्रमण से जूझ रहे हैं मैं प्रार्थना करता हूं कि जल्द ठीक हो जाएंगे। जिन लोगों को थोड़ा भी संदेह है वे तुरंत कोरोना की जांच करवाएं क्योंकि ये तेजी से फैल रहा है। बच्चे भी इसकी चपेत में आ रहे हैं। हैप्पी आइसोलेटिंग।”
हाल में ही फरदीन खान की कजिन सुजैन खान भी कोरोना संक्रमण की चपेत में आ गई थीं। सुजैन ने बताया था कि दो साल तक वह इस वायरस को चकमा दे रही थीं लेकिन साल 2022 में वह इस जिद्दी वायरस से बच नहीं पाई। सभी लोग घर में रहें और सावधानी बरतें।
वहीं ऋतिक रोशन भी कोरोना के चलते आइसोलेशन में हैं। सुजैन के कोरोना की चपेत में आने के बाद ऋतिक की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। सूत्रों का कहना है कि ऐक्टर अब पहले से ठीक है और उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी है।
46 वर्षीय फरदीन खान बॉलिवुड के मशहूर ऐक्टर और निर्माता रहे फिरोज खान के बेटे हैं। उनके चााच संजय खान भी इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं। फरदीन खान ने इंडस्ट्री में ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू किया था जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *