गौहर खान के खिलाफ बीएमसी ने दर्ज कराई एफआईआर

मुंबई। बीएमसी यानी मुंबई महानगर पालिका ने एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ कोरोना की गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर एफआईआर दर्ज की है। बीएमसी के मुताबिक गौहर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, बावजूद इसके उन्होंने सहयोग नहीं किया और लापरवाही दिखाई।
गौहर के पास कोरोना टेस्ट की दो अलग-अलग रिपोर्ट मिली हैं। एक रिपोर्ट 11 मार्च को मुंबई में किए गए कोविड टेस्ट की है जो पॉजिटिव है तो दूसरी रिपोर्ट दिल्ली की है, जो नेगेटिव आई है। 11 तारीख को कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी गौहर 12 मार्च को दिल्ली में करवाए कोविड-19 टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाकर बाहर घूमती नजर आईं।
अब सवाल यह है कि मुंबई की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव होकर भी क्या गौहर खान ने मुंबई से दिल्ली का सफर किया? या फिर दिल्ली की कोविड-19 टेस्ट की झूठी नेगेटिव रिपोर्ट दिखाई? फिलहाल इसकी जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि गौहर खान कोरोना पॉजिटिव होकर भी मुंबई के ओशिवारा इलाके में बाहर घूम रही थीं और इस बारे में स्थानीय लोगों ने शिकायत भी की थी।
वहीं बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि जब स्टाफ गौहर के घर पर क्वॉरंटीन स्टैंप लगाने के लिए गया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। इतना ही नहीं गौहर ने किसी फोन कॉल या मेसेज का भी जवाब नहीं दिया। एक ट्वीट में बीएमसी ने जानकारी दी कि कोरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने के लिए गौहर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। साथ में एफआईआर की एक कॉपी भी ट्वीट की।
गौहर के पिता का हाल ही देहांत हो गया था। वह पिछले कई दिनों से बीमार थे। तब गौहर ने पति जैद के साथ सभी फैन्स से पिता के लिए दुआ मांगने की अपील की थी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *