ब्लॉगर Mayank Sufi की तस्वीर की हूबहू नकल हैं गुलाबो-सिताबो के मिर्जा

गुलाबो-सिताबो में मिर्जा बने अमिताभ का जो लुक पुरानी दिल्ली के एक बुजुर्ग से हूबहू मिलता है वह फोटो ब्लॉगर Mayank Sufi ने क्लिक किया था। अमिताभ बच्चन की गुलाबो सिताबो 12 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में अमिताभ मिर्जा के रोल में है। इस लुक के लिए उन्हें प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल करना पड़ा। अब एक फोटो वायरल हो रहा है जो पुरानी दिल्ली में रहने वाले एक बुजुर्ग का है। अमिताभ का लुक इससे हूबहू मिलता है। दिल्ली के रहने वाले इस व्यक्ति की ये तस्वीर ब्लॉगर Mayank Sufi ने 2019 में क्लिक की थी।

मयंक ने अपने इंस्टाग्राम पेज thedelhiwalla पर 23 मई को अमिताभ के लुक के साथ उस व्यक्ति का फोटो शेयर किया है। मयंक ने लिखा- ओह गजब, अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला लुक पुरानी दिल्ली के एक व्यक्ति की रेप्लिका है, जिसका फोटो मैंने पिछले साल जनवरी में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें उनका गमछा, दाढ़ी और चश्मा था। केरल के एक मित्र जो थॉमस ने मुझे इस बारे में बताया कि ये दोनों हूबहू मिलते हैं।

मिर्जा के लुक के बारे में डायरेक्टर शूजित सरकार ने बताया था कि यह एक रशियन पोट्रेट से प्रेरित है। जिसे आर्टिस्ट ओल्गा लेरिओनोवा ने बनाया था।

200 देशों में 15 भाषाओं में रिलीज हो रही फिल्म

फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है। जो 200 देशों और 15 भाषाओं में सबटाईटल्स के साथ उपलब्ध रहेगी। फिल्म में अमिताभ मिर्जा के रोल में हैं जो अपनी पुरानी हवेली से बेहद लगाव रखता है। एक किराएदार बांके यानी आयुष्मान खुराना उस हवेली पर अपना अधिकार जमाने की कोशिश करता है और चाहता है कि मिर्जा जल्द से जल्द मर जाए। दोनों के बीच फिल्म में यही नोंक-झोंक दिखाई गई है।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *