भाजपा ने कहा, यूपी के अफसर सुधर जाएं अन्यथा सख्त कार्यवाही

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश के अफसरों को अब या तो सुधर जाना होगा या सख्त कार्यवाही के लिये तैयार रहना होगा। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा, ”उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जनता के प्रति जवाबदेह सरकार है।” श्रीवास्तव ने कहा, ”केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार भ्रष्ट व शिथिल अफसरों को समय पूर्व सेवानिवृत्ति देकर घर भेज रही है और राज्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार लापरवाह अफसरों पर शिकंजा कस रही है।”
उन्होंने कहा कि प्रदेश के अफसरों को अब या तो सुधर जाना होगा या सख्त कार्रवाई के लिये तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा, ”ढाई साल के कार्यकाल में योगी सरकार ने 201 भ्रष्ट व नाकारा अफसरों व कर्मचारियों को समयपूर्व सेवानिवृत्ति तथा 217 अफसरों को कड़ा दंड देकर सख्त संदेश दिया है…।”
श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश को योगी सरकार ने महज ढाई साल में सबसे तीव्र औद्योगिक विकास वाले राज्यों में शामिल करा दिया है। प्रवक्ता ने कहा कि एक ओर पांच लाख करोड़ रुपए के निवेश वाली समिट में अधिकांश समझौते धरातल पर उतर रहे हैं तो आगामी 28 व 29 जुलाई को 60,285 करोड़ रुपए की 215 परियोजनाओं का शिलान्यास होगा। उन्होंने कहा, ”प्रदेश की इतनी तरक्की और खुशहाल जनता देखकर सपा, बसपा व कांग्रेस मुद्दा विहीन होकर अनर्गल व तथ्यहीन बातें कर रहे हैं ।”
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »