मेरे फोन कॉल की रिकॉर्डिंग करा रही है भाजपा, जांच करवाऊंगी: ममता

कोलकाता। ममता बनर्जी की कथित आवाज़ वाली एक ऑडियो क्लिप के वायरल होने के एक दिन बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भाजपा पर अपनी फ़ोन कॉल की रिकॉर्डिंग कराने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वह इस मामले की जांच सीआईडी से करवाएंगी.
वर्धमान के गलसी में एक चुनावी रैली में ममता बनर्जी ने भाजपा पर साज़िश रचने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा को यह बात मालूम है कि वह तृणमूल कांग्रेस और उसकी विकास योजनाओं का मुक़ाबला नहीं कर सकती इसलिए वह ऐसा कर रही है.
बनर्जी ने कहा, ”भाजपा के नेता लोग रोज़मर्रा की बातों की भी जासूसी कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि वे खाने-पीने की बातों से लेकर हर घरेलू बातों के लिए की जाने वाली फ़ोन कॉल की रिकॉर्डिंग करवा रहे हैं. मैं इस मामले की सीआईडी जांच का आदेश दूंगी. ऐसी हरक़तों में शामिल किसी को भी मैं नहीं छोड़ूंगी.”
अपनी कथित जासूसी का जिम्मेदार भाजपा और केंद्र सरकार को बताते हुए उन्होंने कहा कि वे पहले से जानती हैं कि इस पूरे मामले के पीछे कौन है. ममता बनर्जी ने दावा किया कि उन्हें सूचना मिली है कि केंद्रीय ताक़तें कुछ एजेंटों के ज़रिए ऐसी गतिविधियों में शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इसके पीछे भाजपा है पर उसका कहना है कि इसमें उसकी कोई भूमिका नहीं है.
इससे पहले शुक्रवार को भाजपा ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया था और दावा किया था कि उस क्लिप में महिला की जो आवाज़ है, वह ममता बनर्जी की है. उसमें दूसरी आवाज़ कूच बिहार जिले के टीएमसी प्रमुख पार्था प्रतिम दास की होने का दावा किया गया है. बातचीत में शीतलगुची गोलीकांड का जिक्र हो रहा था जिसमें सुरक्षाकर्मियों के हाथों पांच लोग मारे गए थे.
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *