युवा समाजसेवी बिलाल अली सपा में शामिल

मथुरा। जनपद में विधानसभा चुनावों का ख़ुमार अपने चरम पर है और ज़िले से लेकर राष्ट्र स्तर तक की सियासत में नए नए मोड़ आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही नज़ारा बुधवार की शाम  समाजवादी पार्टी के मथुरा महानगर कार्यालय पर देखने को मिला जहां शहर के  युवा समाजसेवी व हर मुद्दे पर अपनी प्रखर राय रखने के लिए जाने जाने वाले बिलाल अली ने पार्टी जॉइन करने की सूचना दी। इसके बाद कार्यकर्ताओं द्वारा अली का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।
महानगर अध्यक्ष डॉ अबरार हुसैन व सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजन रिज़वी ने अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बिलाल अली को ससम्मान महानगर सचिव के पद पर मनोनीत कर हर्ष व्यक्त किया। डॉ राजन रिज़वी ने कहा बिलाल अली एक तेज़तर्रार संघर्षशील युवा चेहरा हैं जिनके सपा में आने से निश्चित ही महानगर व ज़िला स्तर पर पार्टी को मजबूती मिलेगी। हम सभी इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।
मीडिया से मुख़ातिब होते हुए बिलाल अली ने AIMIM मुखिया ओवैसी पर निशाना साधा। उन्होंने ओवैसी के बयान की भरसक निंदा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की आवाम ने आपका इस ज़मीन पर स्वागत इसलिए नहीं किया था कि आप मंच पर बैठकर काजू बादाम किशमिश खाते हुए अन्य सियासी पार्टी के मुसलमानों को गालियां दें , आपकी ये राजनीति हैदराबाद में चल सकती है। उत्तर प्रदेश की जनता इसे हरगिज़ स्वीकार करने वाली नहीं है। बाद में बिलाल अली ने व्हाट्सएप स्टेटस के द्वारा आम जनमानस को अपने सपा जॉइन करने की सूचना दी व साथ ही इस विशेष क़दम में सहयोग करने हेतु सपा नेता शारिक अली उर्फ डीके भईया का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सपा महानगर के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी गण कार्यालय पर मौजूद रहे।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *