बिहार: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति की गिरफ्तारी के आदेश

पटना। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में बुरी तरह फंसी बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्‍वर वर्मा पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। एसपी बेगूसराय ने उनके घर से 50 जिंदा कारतूस मिलने के मामले में पूर्व मंत्री के गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। बता दें कि चंद्रेश्वर वर्मा पर मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ कथित संबंध होने के आरोप हैं।
पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति के घर सीबीआई छापे के दौरान 50 कारतूस मिले थे। इसके बाद मंजू वर्मा और उनके पति के खिलाफ आर्म्स ऐक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। सीबीआई बीते महीने 17 अगस्त को वर्मा के पटना स्थित आवास और उनके बेगूसराय स्थित ससुराल समेत राज्य के चार जिलों में उनके करीब 12 ठिकानों पर छापे मारे थे।
चेरिया बरियारपुर थाने के प्रभारी रंजीत कुमार रजक ने बताया था कि छापे के दौरान वर्मा के अर्जुन टोला स्थित ससुराल पक्ष के घर से 50 कारतूस मिलने के बाद उनके और पति चंद्रशेखर के खिलाफ 19 अगस्त को मामला दर्ज किया गया था।
मंत्री के पति पर लगा था ब्रजेश ठाकुर से संबंधों का आरोप
गौरतलब है कि विपक्ष के चौतरफा हमले से घिरी नीतीश सरकार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड सामने आने के बाद अगस्त में इस्तीफा दे दिया था। मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर ने इस कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से इस साल जनवरी से जून के बीच 17 बार बात की थी। इस मामले के सामने आने के बाद ही चंद्रेश्वर पर सीबीआई का शिकंजा कसना शुरू हुआ है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *