बिग बॉस 14: राहुल ने पवित्रा के चरित्र पर उठाए सवाल तो पवित्रा ने राहुल को बताया नीच इंसान

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ में शुक्रवार को खूब घमासान होना है। पव‍ित्रा पूनिया राहुल वैद्या पर भड़क गई हैं। उन्‍होंने राहुल पर आरोप लगाए हैं कि वह उनके करेक्‍टर पर सवाल उठा रहे हैं। इस दौरान पवित्रा चीखते हुए रोने लगती हैं और राहुल को नीच इंसान भी कहती हैं।
इसमें कोई दोराय नहीं है कि पवित्रा पूनिया और ऐजाज खान ‘बिग बॉस 14’ के सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट्स हैं। लेकिन दूसरे हफ्ते में टास्‍क हाने के कारण एविक्‍शन और फिर रेड ज़ोन में आने के बाद दोनों ही हद से ज्‍यादा एग्रेसिव हो गए हैं। बुधवार को गुरुवार को कैप्‍टेंसी टास्‍क के दौरान पवित्रा और ऐजाज ने जमकर शोर मचाया। दोनों इस हद तक चिल्‍लाए कि एक समय के बाद हर किसी को इरिटेशन होने लगी। लेकिन फुटेज खाने को लेकर अब शायद यही उनका गेम प्‍लान भी है। शुक्रवार का एपिसोड भी चिल्‍लम-चिल्‍ली में ही बीतने वाला है। पवित्रा इस बार राहुल वैद्या से भ‍िड़ने वाली हैं। राहुल वैद्या पर पवित्रा पूनिया के कैरेक्‍टर पर सवाल उठाने के आरोप लगते हैं। पवित्रा इस पर खूब हल्‍ला मचाने वाली हैं।
राहुल वैद्या पर बुरी तरह भड़कीं पवित्रा पूनिया
शो मेकर्स ने शुक्रवार के एपिसोड के जो प्रोमो लॉन्‍च किए हैं, उसमें पवित्रा राहुल पर चीखते हुए न सिर्फ इमोशनल हो रही हैं, बल्‍क‍ि राहुल को ‘नीच आदमी’ तक कहती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, यह सब राहुल के उस बयान पर है, जो उन्‍होंने पवित्रा के लिए बुधवार और गुरुवार को दिए हैं। राहुल ने कैप्‍टेंसी टास्‍क के दौरान बुधवार को ही कहा था कि पवित्रा, अभ‍िनव को सपोर्ट कर रही हैं क्‍योंकि अभ‍िनव उनका क्रश है। राहुल का यह बयान इसलिए आया क्‍योंकि वीकेंड के वार में पवित्रा ने सलमान खान के सामने कहा था कि अभ‍िनव के साथ वह डेट पर जाना चाहेंगी।
पवित्रा बोलीं- आप जैसों के कारण औरतों पर लगते हैं लांछन
यहीं नहीं, जब सलमान ने पवित्रा से घर के पुरुषों को 1-10 तक रेटिंग देने कहा था, तब भी पवित्रा ने अभ‍िनव को 6.5 रेटिंग दी थी। बहरहाल, शुक्रवार के एपिसोड में पवित्रा, राहुल से पूछती हैं उन्‍होंने यह क्‍यों कहा कि अभ‍िनव उनका क्रश हैं। राहुल इस पर सफाई देते हैं, लेकिन पव‍ित्रा बिफर जाती हैं और कहती हैं कि आपने ऐसा कहकर मेरे कैरेक्‍टर पर सवाल उठाए हैं। पवित्रा यही नहीं रुकतीं। वह आगे कहती हैं कि राहुल जैसे पुरुषों के कारण ही औरतों के कैरेक्‍टर पर लांछन लगते हैं। राहुल कहते हैं कि उन्‍होंने जो सुना वही कहा और उन्‍हें अपने बयान पर कोई पछतावा नहीं है।
…और रोती हुई पवित्रा को मिला रुबिना का सपोर्ट
पव‍ित्रा इस दौरान रोने लगती हैं। अभ‍िनव की पत्‍नी और ऐक्‍ट्रेस रुबिना दिलैक भी यहां पवित्रा के सपोर्ट में नजर आती हैं। वह पवित्रा से कहती हैं क‍ि वह उनकी बातों से सहमत हैं। रुबिना ग्रीन ज़ोन में रहकर ही रेड ज़ोन में मौजूद पवित्रा को गले लगाती हैं। पवित्रा राहुल से कहती हैं कि वह एक बेहद ‘नीच आदमी’ हैं।
इधर, निक्‍की का रोना-धोना भी शुरू
‘बिग बॉस 14’ में कैप्‍टेंसी टास्‍क के बाद घर का माहौल बदल गया है। निशांत मल्‍कानी घर के पहले कैप्‍टन बने हैं और इस काम के मास्‍टमाइंड बनकर उभरे हैं उनके दोस्‍त जान कुमार सानू। जान ने ही इसकी पूरी फील्‍ड‍िंग सजाई थी। लेकिन कैंप्‍टेंसी टास्‍क में हारने के कारण निक्‍की तंबोली बुरी तरह बिफर गई हैं। उन्‍होंने जान और निशांत की दोस्‍ती पर सवाल उठाए। निक्‍की ने रोना-धोना शुरू कर दिया और नियम को तोड़ते हुए गुरुवार को ग्रीन ज़ोन से यह कहते हुए रेड ज़ोन में चली गईं कि उन्‍हें उधर नहीं रहना है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *