Bigg Boss-13: आज रात मिलने वाला है फिनाले का टिकट

मुंबई। Bigg Boss-13 धीरे धीरे रंग पकड़ रहा है। इस हफ्ते पहली बार फिनाले के लिए टिकट मिलने वाला है। टिकट टु फिनाले के लिए सभी जोर लगा रहे हैं। किस कंटेस्टेंट को फिनाले के लिए टिकट मिलेगा यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।
बुधवार को Bigg Boss घर के लोगों को एक टास्क देंगे। इस टास्क जो भी बेहतर तरीके से करेगा उसे टिकट टु फिनाले मिलेगा। यह टिकट महिला कंटेस्टेंट को मिलने वाला है।
Bigg Boss के घर को बीबी टॉय फैक्ट्री में बदला जाएगा। दो टीमें होगीं। एक के लीडर सिद्धार्थ शुक्ला होंगे और दूसरे के पारस छाबड़ा। दोनों टीमों को खिलौने बनाने होंगे। जो भी टीम विजेता होगी उसकी एक महिला साथी को टिकट टु फिनाले मिलने वाला है।
इसकी घोषणा के बाद टीम के लोग अपनी रणनीति में लग जाएंगे। इस बीच प्रोमो में हम देखते हैं कि सिद्धार्थ डे के साथ शहनाज गिल हैं। वह कहती हैं कि यार मैंने बहुत मेहनत की है, लेकिन अगर मुझे टिकट टु फिनाले नहीं मिला तो बहुत बुरा लगेगा। सिद्धार्थ भी कहते हैं कि टिकट टु फिनाले तुम्हें ही मिलना चाहिए। इस पर शहनाज कहती है कि टिकट जिसे मिले, लेकिन घर में झगड़ा खूब होगा।
Bigg Boss ने इस पूरे टास्क का संचालक अबू को बनाया है। अब देखना है कि आज रात किसे मिलता है टिकट टु फिनाले या फिर बिग बॉस नाराज होकर यह टास्क ही रद्द कर दें।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *