भारत सेवा न्यास ने दी पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ को श्रद्धांजल‍ि

मथुरा। कोरोना महामारी की वजह से दैनिक जागरण के पत्रकार पूर्व ब्यूरो चीफ मथुरा एवं वर्तमान में उप संपादक दैनिक जागरण आगरा में ही कार्यरत पंकज कुलश्रेष्ठ निधन पर भारत सेवा न्यास ने अपने कार्यालय पर 2 मिनट का मौन रखकर के उनको श्रद्धांजलि दी।

उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए भारत सेवा न्यास के राष्ट्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र पांडव ने बताया कि पंकज कुलश्रेष्ठ अपने कार्य के प्रति ईमानदार थे। उन्होंने जीवन भर गरीब निर्धन असहाय पीड़ित एवं मध्यवर्गीय लोगों की आवाज बनकर कर लोगों की समस्याओं को उठाया और पत्रकारिता का एक नया आयाम स्थापित किया। उन्होंने जीवन पर्यंत नीचे दबे कुचले लोगों की भलाई के लिए लड़ते रहे।

भारत सेवा न्यास ने एक प्रस्ताव पारित कर मुख्यमंत्री से आह्वान किया है कि पत्रकार के परिवार को एक करोड़ की आर्थिक मदद तथा उनके परिवार में से किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाए यह एक कोरोना योद्धा के रूप में इस महामारी से लड़ते हुए अपना जीवन न्योछावर कर दिया।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के संयोजक रुस्तम सिंह लोधी प्रदेश संगठन मंत्री अनुराग पांडे, प्रदेश संवाद प्रभारी दीपक अवस्थी, प्रदेश सचिव पंकज अग्रवाल, जिला संयोजक प्रेमशंकर शर्मा , महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा, पुनीत सिंह ,रविन्द्र मिश्रा, अजय चौधरी आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *