लॉकडाउन में भारत सेवा न्यास ने किया भोजन वितरित

मथुरा। भारत सेवा न्यास ने अपने प्रकल्प मेरा भारत मेरी सेवा के तत्वाधान में कोरोना वायरस के कारण भारत में लॉकडाउन होने के कारण देश में विभिन्न स्थानों पर गरीब निर्धन असहाय बच्चों एवं सड़क के किनारे असहाय लोगों को अपनी टीम के माध्यम से देश में लगभग 1500 लोगों को भोजन वितरित किया ।

भारत सेवा न्यास के फाउंडर और सीईओ मानवेंद्र पाण्डव ने बताया कि आज भारत सेवा न्यास ने मथुरा वृंदावन में रेलवे स्टेशन के सामने लगभग 300 साधु संतों एवं राहगीरों को भोजन वितरित किया । रेलवे स्टेशन के सामने झुग्गी झोपड़ी में लगभग 600 लोगों को भोजन वितरित किया । न्यास फाउंडर मानवेन्द्र पाण्डव ने बताया कि झारखंड राज्य प्रभारी सरोज कुमार चौबे के नेतृत्व में लगभग 250 गरीब निर्धन असहाय बच्चों को रेलवे स्टेशन के पास में रांची , दिल्ली प्रदेश प्रभारी पी आर सिंह ने अशोक नगर में लगभग 150 गरीब लोगों को, मध्य प्रदेश राज्य प्रभारी कृतंजय उपाध्याय ने इंदौर में लगभग 100 बच्चो को अपनी टीमो के माध्यम से भोजन वितरण किया

उत्तर प्रदेश संयोजक रुस्तम सिंह लोधी ने बताया कि भोजन वितरित के साथ साथ इस कोरोना वायरस से किस प्रकार बचाया जा सकता है उसके विषय में व उपस्थित लोगों को जागरूक किया कि ज्यादा से ज्यादा हाथों को साबुन से साफ करें ,चहरे को हमेशा ढक रखें, मास्क लगाकर रखें। उपस्थित लोगों को जागरूक करते हुए प्रदेश मंत्री संगठन अनुराग पांडे एवं दीपक अवस्थी ने कहा कि कोराना वायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बहुत आवश्यक है। ज्यादा से ज्यादा लोग कम से कम 1 मीटर की दूरी लोगों से बातचीत करने में रखें। और हो सके तो घर पर रहे हैं बाहर नहीं निकले।

आज के आयोजन में प्रदेश संयोजक रुस्तम सिंह लोधी प्रदेश सचिव संगठन मंत्री प्रदेश मंत्री संगठन अनुराग पांडे प्रदेश मीडिया प्रभारी संवाद प्रभारी दीपक अवस्थी कांग्रेसी सेवादल महानगर अध्यक्ष प्रकाश शर्मा ,प्रदेश महामंत्री संजीव सिंह चौधरी, रीना सिंह परिहार , सुरेश सिंह गजेंद्र सिंह ,जीतू सिंह, पुनीत आदि का विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *