रणबीर के बाद भंसाली भी कोरोना संक्रमित, गंगूबाई की शूटिंग रुकी

मुंबई। बॉलीवुड में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रणबीर कपूर के बाद खबर है कि अब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रहे थे।
बॉलीवुड में कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर फैलता हुआ दिख रहा है। अभी खबर आई थी कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम क्वॉरेंटीन हैं और अब खबर है कि मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग भी रोक दी गई है।
बताया जाता है कि कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भंसाली ने खुद अपने घर में क्वॉरेंटीन कर लिया है। इससे पहले वह मुंबई की फिल्म सिटी में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रहे थे।
बॉलीवुड में कोरोना के काफी मामले सामने आ चुके हैं। अब तक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणवीर शौरी, कृति सैनन, वरुण धवन, नीतू कपूर, हर्षवर्धन राणे जैसे बहुत से कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।
बता दें कि 24 फरवरी को ही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज करते हुए बताया गया था कि फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट माफिया क्वीन ‘गंगूबाई’ के दमदार किरदार में नजर आएंगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *