बलरामपुर के SP ने दो सगे भाइयों के खिलाफ लिखाया मानहानि का केस

बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने ग्राम भलुहिया निवासी मृगेन्द्र उपाध्याय तथा उनके भाई दीपेन्द्र उपाध्याय सहित 5-6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मानहानि, जबरन जमीन कब्जा करने व वृद्ध को पीटने का मुकदमा दर्ज कराया है। देहात थाने की पुलिस ने दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

बुधवार को पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भलुहिया निवासी मृगेन्द्र उपाध्याय ने गत दो नवम्बर को सदर तहसील गेट के सामने आदर्श प्रेस क्लब नामक संस्था के धरने में वकील मृगेन्द्र उपाध्याय ने मंच पर चढ़कर मुझे तथा जिले की पूरी पुलिस को जमकर भला बुरा कहा। भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। लोगों को भड़काकर शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश की, साथ ही साथ देहात कोतवाली के दरोगा को फोन पर गंदी-गंदी गालियां दीं।
अपने भाई दीपेन्द्र उपाध्याय तथा अन्य साथियों के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्जे का प्रयास किया। कब्जे का विरोध करने पर वृद्ध को जमीन पर पटककर बुरी तरह से मारा पीटा। इन दोनों भाइयों तथा इनके साथियों ने भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी तथा विभाग के अन्य कर्मियों के खिलाफ गंभीर भ्रामक आरोप लगाए हैं।
देहात कोतवाल आरएस यादव ने बताया कि एसपी देवरंजन वर्मा के तहरीर पर सगे भाई मृगेन्द्र तथा दीपेन्द्र सहित अज्ञात के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है। दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *