73 मुकद्दमों वाले बाहुबली व‍िधायक को एनकाउंटर का डर, ब्राह्मण होने की दी दुहाई

भदोही। पूर्वांचल के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने स्वयं का एक वीडियो वायरल करवाकर कहा क‍ि मैं ब्राम्हण हूं इसल‍िए कभी हो सकता है मेरा एनकाउंटर परंतु भदोही पुल‍िस ने भी फौरन जवाब देते हुए कहा क‍ि व‍िधायक व‍िजय म‍िश्रा के ख‍िलाफ 73 मुकदमे दर्ज हैं , फ‍िर भी हमने प्रोटोकॉल के मुताब‍िक उन्हें गनर मुहैया कराया है।

उत्तर प्रदेश में आए दिन हो रहे पुलिस एनकाउंटर से अपराधी पूरी तरह से भयभीत हैं। एनकाउंटर को लेकर जनप्रतिनिधि भी डरे हुए हैं। ऐसे में भदोही से निषाद पार्टी के विधायक के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर अपनी हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने कहा है कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है और पुलिस कभी भी उनका एनकाउंटर कर सकती है। हालांकि इस वीडियो जारी हाेते ही भदोही पुलिस ने इसका खंडन किया।

एसपी रामबदन सिंह ने भी वीडियो जारी करके कहा कि विधायक विजय मिश्र ने असत्य तथ्यों को आधार बनाकर अपने आपराधिक कृत्यों से ध्यान भटकाने के लिए वीडियो बनाया गया है। उन्होंने कहा कि यह जनता में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से जारी किया गया। उनके खिलाफ 73 मुकदमे दर्ज हैं । उनकी सुरक्षा के लिए गनर दिया गया है। वीडियो में लगाए गए आरोप असत्य और निराधार हैं।

विधायक ने यह आरोप लगाए
विजय मिश्रा ने कहा कि मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वो ब्राह्मण होकर चार बार से विधायक हैं। विजय मिश्रा यह कहते दिख रहे हैं कि उनके साथ ये सब इसलिए हो रहा है ताकि बनारस या चंदौली का कोई माफिया यहां आकर चुनाव लड़ सके। बलिया के किसी बेटे को चुनाव लड़ने की बात भी कर रहे हैं, इसीलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है।

विजय मिश्र के खिलाफ हाल ही में दर्ज हुआ था केस

विधायक विजय मिश्र, मीरजापुर-सोनभद्र एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र पर कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया है। विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे पर कृष्णमोहन ने मारपीट करने और उनकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था। 8 अगस्त को पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और हाल ही में एक व्यक्ति को धमकी देने के कारण उन पर गुंडा एक्ट लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *