सिद्धार्थ के माफी मांगने से खुश हैं बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा है कि दक्षिण भारतीय सिनेमा के जानेमाने कलाकार सिद्धार्थ के माफी मांगने से वो ख़ुश हैं.
साइना ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “पहले उन्होंने मेरे बारे में कुछ कहा और फिर माफ़ी मांग ली. मुझे नहीं पता कि ये मामला वायरल क्यों हुआ. ख़ुद को ट्विटर पर ट्रेंड करता देख मैं हैरान थी.”
साइना ने कहा, “आपको किसी महिला को इस तरह टारगेट नहीं करना चाहिए. मुझे इससे फ़र्क नहीं पड़ता. ईश्वर उनकी मदद करें.”
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मुद्दे पर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल के एक ट्वीट पर कमेंट किया था.
साइना नेहवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था, “सटल कॉक (SUBTLE COCK) चैम्पियन ऑफ़ द वर्ल्ड… शुक्र है कि हमारे पास भारत के संरक्षक हैं. करबद्ध प्रार्थना. रिहाना शर्म करो.”
अंग्रेज़ी शब्द SUBTLE के साथ कॉक के इस्तेमाल पर कई लोगों ने आपत्ति जताई और इसके द्विअर्थी होने की बात कही, जिसके बाद एक्टर सिद्धार्थ ने साइना से माफी मांगी है.
उन्होंने सोशल मीडिया पर साइना के नाम एक चिट्ठी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि आपके ट्वीट पर भद्दा मज़ाक करने के लिए मैं आपके माफ़ी चाहता हूं.
उन्होंने लिखा, “हो सकता मैं कई मुद्दों पर आपसे इत्तेफ़ाक नहीं रखता लेकिन मेरा गुस्सा या नाराज़गी मेरे ट्वीट को सही नहीं ठहराते. हालांकि मैं फिर भी कहना चाहता हूं कि मेरा इरादा ग़लत नहीं था. मैं फेमिनिस्टों का समर्थन करता हूँ और आपको यक़ीन दिलाना चाहता हूँ कि मेरे ट्वीट में न तो जेंडर को लेकर कोई बुरा इरादा था और न ही महिला के तौर पर आप पर हमला करने का मेरा कोई इरादा था.”
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *