चोरी की बिजली से रोशन हो रहा था आजम खान का रिजॉर्ट, कनेक्शन काटा

रामपुर। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। एक के बाद एक कई केस दर्ज होने के बीच अब उनके रिजॉर्ट में बिजली चोरी पकड़ी गई है। आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर गुरुवार को बिजली विभाग ने छापा मारा। इस दौरान रिजॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई। रिजॉर्ट का बिजली कनेक्शन काट दिया है और एफआईआर दर्ज करने की तैयारी चल रही है। बिजली विभाग के जेई ने कार्यवाही की पुष्टि की है।
इसके अलावा बताया जा रहा है कि रिजॉर्ट में छापेमारी के दौरान यहां नलकूप विभाग का ट्यूबवेल भी लगा हुआ पाया गया है। इस ट्यूबवेल को किसानों के खेतों की सिंचाई के लिए लगाया गया था। प्रशासन जांच कर रहा है कि इससे किसानों को पानी मिलता भी था या नहीं।
बता दें कि आजम खान के खिलाफ बीते दिनों पुलिस-प्रशासन ने ताबड़तोड़ कार्यवाही की है। आजम पर चुनाव के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग करने, जमीन हड़पने, अवैध रूप से संपत्ति हथियाने, किताबें चुराने, हरे पेड़ों को कटवाने जैसे करीब 64 मामलों में मुकदमा दर्ज है।
आजम ने रामपुर में अपने खिलाफ दर्ज जमीन हड़पने के 29 मामलों में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। पिछले हफ्ते उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। योगी सरकार भी आजम खान को पहले ही भूमाफिया घोषित कर चुकी है। गिरफ्तारी की तलवार लटकती देख आजम खान लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से अब तक अपने संसदीय क्षेत्र रामपुर नहीं पहुंचे हैं।
आजम के बचाव में उतरे मुलायम सिंह यादव
हालांकि तमाम मुश्किलों के बीच आजम खान को बुधवार को यूपी के पूर्व सीएम और एसपी संरक्षक मुलायम सिंह यादव का साथ मिला है। उन्होंने बुधवार को लगभग 2 साल बाद मीडिया को संबोधित किया। बीमारी के कारण महीनों बाद मीडिया के सामने आए मुलायम ने कहा कि आजम खान ने बहुत मेहनत के बाद जौहर यूनिवर्सिटी का निर्माण कराया है और उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र के तहत निशाना बनाया जा रहा है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »