अयोध्या: रामलला के दरबार में हुआ अक्षय कुमार की ‘रामसेतु’ का मुहूर्त शॉट

अयोध्या। अयोध्या में ये पहला मौका था जब बॉलीवुड ने अपनी फ‍िल्म का मुहूर्त शॉट देने के ल‍िए भगवान राम के दरबार को चुना।
अक्षय कुमार ने अपनी अगली फ‍िल्म ‘रामसेतु’ का मुहूर्त शॉट आज गुरुवार को अयोध्या के राम दरबार में ल‍िया, इसके ठीक बाद ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई।

Ayodhya: Akshay Kumar's 'Ram Sethu' Muhurta shot in Ramlala darbar
Ayodhya: Akshay Kumar’s ‘Ram Sethu’ Muhurta shot in Ramlala darbar

इससे पहले अक्षय कुमार ने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। उन्होंने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी और अयोध्या राज परिवार के अगुआ विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से राज सदन में मुलाकात भी की। इस दौरान अक्षय के साथ फिल्म जैकलिन फर्नांडीस और नुसरत भरुचा भी मौजूद रहीं।

राज सदन में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य डॉक्टर अनिल मिश्र और ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी मौजूद रहे। अक्षय कुमार राज सदन से रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। रामलला के दरबार में फिल्म रामसेतु की मुहूर्त पूजा हुई।

राम की पैड़ी का कार्यक्रम भीड़ की वजह से रद्द

इसके बाद अक्षय कुमार का राम की पैड़ी पर कार्यक्रम था। यहां फिल्म अभिनेता के पहुंचने के बाद प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा। DM और SSP की मौजूदगी में प्रशासन भीड़ को नियंत्रित कर पाने में विफल रहा। राम की पैड़ी पहुंचने के बाद अक्षय कुमार का काफिला वापस हुआ। सुरक्षा के मद्देनजर अक्षय कुमार की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने राम की पैड़ी पर फिल्म अभिनेता को गाड़ी से उतरने की अनुमति नहीं दी।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *