राजीव एकेडमी के एमबीए छात्रों का Girnar Soft कम्पनी में चयन

मथुरा। भारत की विशाल आटोटैक कम्पनी Girnar Soft के अधिकारियों ने राजीव एकेडमी एमबीए के तीन छात्रों को जाॅब के लिए ऑफर लेटर प्रदान किये। राजीव एकेडमी फोर टेक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट के प्रत्येक विभाग में प्लेसमेंट का दौर जारी है। आयेदिन देशी-विदेशी कम्पनियां राजीव एकेडमी के विद्यार्थियों का प्लेसमेंट कर रही हैं। Girnar Soft के अधिकारियों ने निर्धारित कार्यवाही के उपरान्त संस्थान के एमबीए बैच (2017-19) से राधा शर्मा, मेघा रावत और यशभान सिंह को उच्च पैकेज पर जाॅब के लिए ऑफर लेटर प्रदान किये। चयनित तीनों विद्यार्थियों का कार्यक्षेत्र गुरूग्राम होगा।

आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल औरएमडी मनोज अग्रवाल बोले-आटोटेक कम्पनी में जाॅब मिलना अच्छा संकेत

चयनित हुए सभी विद्यार्थियों को आशीर्वाद देते हुए आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल और वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि आटोटेक कम्पनी में जाॅब मिलना अच्छा संकेत है, क्योंकि ऐसी कम्पनी के स्ट्रक्चर और अनुभव का स्कोप देश-विदेश दोनों ही स्थानों पर सर्वाधिक है। इस कम्पनी में एमबीए के विद्यार्थी पूरा ज्ञान और विवेक का इस्तेमाल करके स्वर्णिम सपनों को साकार कर सकेंगे। हब के एमडी मनोज अग्रवाल ने विद्यार्थियों से प्रायोगिक अनुभव का प्रयोग करें। इससे वे नियोक्ता कम्पनी को अधिकाधिक लाभ प्राप्त करा सकें। कम्पनी भी आपको इसके सापेक्ष सम्मान प्रदान कर सके।

Girnar Soft की एचआर रुचि प्रसाद ने कम्पनी के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि आज पूरे देश में हमारी कम्पनी की हजारों शाखाएं हैं। कम्पनी का फ्लैश पार्टल- कार देखो, पूरे देश में मशहूर हो चुका है। कार देखो-भारतीय आटो ईको सिस्टम है। जिसने गत दस वर्षों की कड़ी मेहनत से उद्योग जगत में नई पहचान बनाई है। अन्य बड़े-बड़े संस्थान कम्पनी में अपनी मोटी धनराशि निवेश कर रहे हैं। जिससे ‘‘कार देखो‘‘ और ऊंचाईयों पर जा रहा है। अन्त में निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं के अपनी प्रतिभा और ज्ञान को नियोक्तागणों के सामने प्रूव करके संस्थान का नाम रोशन कराना चाहिए।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *