Paytm की हैपी न्यू ईयर सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट

नई दिल्ली। Paytm Cashback Sale के बाद अब पेटीएम मॉल एक बार फिर सेल लेकर आया है। हैपी न्यू ईयर नाम की इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा। यानी आने वाला साल ग्राहकों के लिए काफी शानदार रहने वाला है। Paytm Mall की Happy New Year Sale आज यानी 27 दिसंबर से शुरू हो गई है और यह 1 जनवरी तक चलेगी। इन 6 दिनों के अंदर ग्राहकों को लैपटॉप, स्मार्टफोन्स से लेकर फ्रिज, एसी, गीजर और अन्य प्रोडक्ट्स खरीदने का शानदार मौका मिलने वाला है।
स्मार्टफोन्स
सबसे पहले बात स्मार्टफोन्स की। Paytm मॉल अपनी सेल में बजट स्मार्टफोन्स को उपलब्ध करा रहा है। स्मार्टफोन सेल की शुरुआती कीमत 6,299 रखी गई है और ग्राहक Xiaomi Redmi Note 5 Pro, Xiaomi Redmi Y2, Lenovo K8 Note, Samsung Galaxy J6 (2018), Honor 9 Lite और Vivo Y83 Pro जैसे स्मार्टफोन्स भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। हाल ही में लॉन्च किया गया Redmi 6 Pro इस सेल में 310 रुपये के कैशबैक पर मिल रहा है। वहीं Opppo A5, 700 रुपये के कैशबैक के बाद 13,290 रुपये में बेचा जा रहा है।
स्टोरेज डिवाइसेस
अगर बात करें स्टोरेज डिवाइसेस की, तो ग्राहकों को सैनडिस्क, सैमसंग, सीगेट और अन्य ब्रैंड्स के स्टोरेज डिवाइसेस पर 60 पर्सेंट तक की छूट मिल सकती है। पेटीएम मॉल की इस न्यू इयर सेल में 1 जीबी का Seagate Backup Plus डिस्काउंट के बाद 3,999 रुपये में मिल रहा है। इसके साथ 300 रुपये का कैशबैक भी है। वहीं SanDisk Class 10 microSDXC मैमरी कार्ड को कैशबैक के बाद 1,736 रुपये में खरीदा जा सकता है।
टीवी और अन्य घरेलू उपकरण
टीवी और अन्य घरेलू उपकरणों पर ग्राहकों को 20 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। टीवी की खरीद पर ग्राहक 70 पर्सेंट तक की बचत कर पाएंगे, वहीं वॉशिंग मशीन पर 60 पर्सेंट तो फ्रिज पर वे 40 पर्सेंट तक की बचत कर सकते हैं। Happy New Year Sale में विभिन्न ब्रैंड्स के टीवी पर भी आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है। जिन ब्रैंड्स के टीवी पर छूट है उनमें सोनी, वीयू, माइक्रोमैक्स और पैनासॉनिक जैसै कई और ब्रैंड्स शामिल हैं।
43 इंच का Sony Bravia KD-43X7500F 4K UHD LED Smart TV खरीदने पर 4,556 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं एलजी के 55 इंची यानी LG UK6360PTE UHD Smart TV AI ThinQ पर 4,605 रुपये का कैशबैक है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *