इमरान को ज्‍योतिषी की चेतावनी, सियासत की पिच पर हो सकते हैं क्‍लीन बोल्‍ड

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान में विपक्षी दलों के जोरदार जलसों के बीच एक चर्चित ज्‍योतिषी ने नए साल पर क्रिकेटर से प्रधानमंत्री बने इमरान खान को चेतावनी दी है कि वे सियासत की उबड़-खाबड़ पिच पर संभलकर बैटिंग करें, नहीं तो बोल्‍ड हो सकते हैं।
पाकिस्‍तान की चर्चित ज्‍योतिषी सामिया खान ने भविष्‍यवाणी की है कि वर्ष 2021 जहां पीएम इमरान खान के लिए उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है, पीपीपी के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी और पीएमएल एन नेता मरियम नवाज शरीफ के सितारे चमकते नजर आ रहे हैं।
साम‍िया खान ने कहा कि बिलावल के सितारे चमक रहे हैं और वहीं उनकी बहन आसिफ भुट्टो जरदारी पीपीपी के वापसी का मजबूत संकेत बनेंगी। ज्‍योतिषि सामिया ने प्रधानमंत्री इमरान खान को सलाह दी कि वह अपने पत्‍ते बहुत संभालकर चलें। उन्‍होंने कहा कि क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान के लिए साल 2021 निर्णायक होने जा रहा है क्‍योंक‍ि उनके सितारे बदलाव की ओर इशारा कर रहे हैं।
बिलावल-मरियम लगातार इमरान पर बोल रहे जोरदार हमले
बता दें कि पीडीएम के जलसों के जरिए बिलावल और मरियम लगातार इमरान खान पर जोरदार हमले बोल रहे हैं। अभी पिछले दिनों ही पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कश्‍मीर में पाकिस्‍तान की करारी शिकस्‍त को लेकर पीएम इमरान खान नियाजी पर जोरदार हमला बोला था। मरियम ने कहा कि इमरान की मूर्खता और उनकी अक्षमता की वजह से कश्‍मीर नरेंद्र मोदी की गोद में चला गया। उन्‍होंने कहा कि अगर पाकिस्‍तान कश्‍मीर पर अपना दावा खोता है तो उससे पूरा देश जख्‍मी हो जाएगा।
मरियम नवाज ने कहा कि इमरान खान अक्‍सर कहते हैं कि नवाज शरीफ मोदी का यार है लेकिन खुद उन्‍होंने कश्‍मीर को भारतीय प्रधानमंत्री के हाथों में गंवा दिया। मरियम ने कहा, ‘जब देश में कमजोर प्रधानमंत्री होता है जो जनता के समर्थन और वोट से नहीं आया होता है और जब सरकार कमजोर होती है तब भारत जैसे शत्रु इस तरह का हमला करते हैं।’ उन्‍होंने कहा क‍ि यह इमरान खान की मूर्खता और अक्षमता थी कि कश्‍मीर नरेंद्र मोदी की गोद में चला गया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *