व्यापारी मीट‍िंग में Police गश्त बढ़ाने का आश्वासन

मथुरा। वरिष्ठ Police अधीक्षक शलभ माथुर के आदेश अनुसार कृष्णा नगर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र भाटी ने आज कृष्णा नगर निकट मियांवाली धर्मशाला में व्यापारियों के साथ एक बैठक की जिसमे मथुरा नगर की सर्दी को देखते हुए Police गश्त बढ़ाने का आश्वासन भी दिया।

इसके साथ में व्यापारियों से भी निवेदन किया कि आप भी सुरक्षा के दृष्टि को देखते हुए 2,3 गार्डों की स्वयं व्यवस्था भी की जाए जिससे अच्छी तरह गतिविधियों पर नजर भी रखी जाए अतः जल्द से जल्द सूचना प्राप्त हो सके।

व्यापारिक क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने के संदर्भ मे व्यापारियों ने मांग की कि असामाजिक तत्व इस दौरान पूर्व वर्षो में व्यापारिक क्षेत्रों में कई गंभीर घटनाएं हो कर चुके हैं थाने और चौकियों पर क्षेत्रीय व्यापारी समितियों के पदाधिकारी व व्यापार मंडल प्रतिनिधियों की बैठक महीने में दो बार सुनिश्चित की जाए।

इससे असामाजिक तत्वों भय का वातावरण बना रहे इस मौके पर नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारी जितेंद्र प्रजापति (प्रभारी) वार्ड नंबर 32 से पार्षद चंदन आहूजा, व्यापारी नेता नवीन सोनी, वार्ड नंबर 17 से पार्षद मोनू अरोरा, गणेश अग्रवाल, सुमित अग्रवाल, तुषार अरोरा, पिपलानी,विकाश, उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *