आशीष नेहरा क्वारंटीन में होते तो भाग जाते: युवराज सिंह

मुंबई। घातक वायरस कोविड- 19 के प्रकोप से इन दिनों पूरी दुनिया परेशान है। दुनिया की रफ्तार करीब-करीब तीन महीने बाद भी थमी हुई है और इस वायरस से अभी निजात मिलती नहीं दिख रही है। इस बीच सिलेब्रिटीज इंटरनेट पर ही अपने फैन्स से मिल रहे हैं और उन्हें इस घातक बीमारी से लड़ने का हौसला दे रहे हैं।
युवराज सिंह हाल में फेमस स्पोर्ट्स एंकर गौरव कपूर के शो में शामिल हुए इस दौरान उन्होंने पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा पर मजे लिए। युवी ने कहा कि अगर नेहरा क्वारंटीन में बंद होते तो वह अब तक वहां से भाग चुके होते। नेहरा को एक जगह पर रखना बहुत मुश्किल है।
गौरव कपूर के इस शो में युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से अपनी रिटायरमेंट के एक साल पूरा होने पर आए थे। शो के एंकर ने युवराज से पूछा कि रिटायरमेंट के इस एक साल में क्रिकेट से दूर होना कितना मुश्किल होता है और उन्होंने इस बीते समय में क्या-क्या किया।
युवराज ने बताया कि वह अपने फाउंडेशन ‘यूवीकैन’ के साथ मिलकर कैंसर से लड़ रहे मरीजों की मदद करने का काम कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने बीते एक साल में दुनिया के कई अलग-अलग देशों में जाकर क्रिकेट का लुत्फ भी खूब उठाया।
इस दौरान गौरव कपूर को आशीष नेहरा की याद आई और उन्होंने युवराज से पूछ लिया कि अगर नेहरा को क्वारंटीन सेंटर में रखा जाए तो कहां होगा। यह सवाल सुनकर युवराज अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने कहा कि नेहरा को आप कहीं भी क्वारंटीन में नहीं रख सकते वह एक जगह टिककर बैठने वालों में से नहीं है।
युवी ने कहा कि वह अगर कहीं होते तो अब तक भाग खड़े होते। इसके बाद युवराज ने कहा कि मैं उन्हें लकी मानता हूं कि वह इन दिनों गोवा में हैं अगर वह दिल्ली-मुंबई जैसे शहर में होते तो फिर उनके लिए बहुत मुश्किल होती।
बता दें कोविड- 19 की स्थिति को देखें को गोवा देश के उन राज्यों में शुमार है, जहां हालात काबू में हैं। गोवा ने इस वायरस की रोकथाम करने में काफी हद तक सफलता पाई हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *