असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, कांग्रेस ने मुझे खरीदने की कोशिश की

हैदाराबाद। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की हलचल तेज है। इस दौरान रैलियों में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी शुरू हो गया है। इसी सिलसिले में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए खरीद-फरोख्त की कोशिश का आरोप लगाया है। ओवैसी ने कहा कि निर्मल इलाके में रैली कैंसल करने के लिए कांग्रेस की तरफ उन्हें 25 लाख रुपये तक देने की पेशकश की गई थी।
उन्होंने कहा, ‘मुझे कहा गया कि मजलिस का जलसा रोकने के लिए 25 लाख रुपये का पार्टी फंड देता है। कांग्रेस की इस हरकत को आप क्या कहेंगे। ये उनके गुरूर की निशानी है। इससे बड़ा सबूत और क्या होगा।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं उन लोगों में से नहीं हूं जिसे खरीदा जा सकता है। असदुद्दीन ओवैसी मर जाएगा लेकिन सौदा नहीं करेगा।’
‘कपिल सिब्बल को बाबरी केस लड़ने से रोका गया’
यही नहीं ओवैसी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल को बाबरी केस लड़ने से रोका था। वहीं कांग्रेस का कहना है कि ओवैसी इस तरह के बयानों से बीजेपी को ही फायदा पहुंचा रहे हैं। बता दें कि 7 दिसंबर को तेलंगाना में भी चुनाव होने वाले हैं। यहां मुख्य मुकाबला टीआरएस, टीडीपी और कांग्रेस के बीच माना जा रहा है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *