अनुराग कश्‍यप ने अब बिग बी पर निकाली अपनी भड़ास

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के मुद्दे पर काफी बवाल चल रहा है। आम लोगों, राजनीतिक शख्सियतों के अलावा बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर पिछले कुछ समय से मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी मुखर हैं और CAA-NRC का खुलकर विरोध कर रहे हैं। इसी मुद्दे पर उन्होंने बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भी लपेट लिया है।
दरअसल अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं, ज्यादा परेशान होने की बात नहीं है। बस 19-20 का ही फर्क है।’
अनुराग कश्यप ने अमिताभ के इस ट्वीट को शेयर करते हुए एक और लंबा ट्वीट कर दिया और इसमें अमिताभ को सलाह देते हुए इसे हालिया सियासी मुद्दे से जोड़ दिया।
अनुराग ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस बार फ़र्क़ उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है। फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का खयाल रखें। अपने हिस्से का आपने 70 के दशक में ही कर दिया था, तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर लेकर घूम रहें हैं। इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ….हम भी देखेंगे।’
बता दें कि इससे पहले जामिया मिल्लिया इस्लामिया और एएमयू में हुए छात्रों के प्रदर्शन में काफी हिंसा हुई थी और कथित तौर पर पुलिस पर छात्रों के साथ बर्बरता के आरोप लगे थे। इसके बाद स्वरा भास्कर, सुशांत सिंह, ऋचा चड्ढा, फरहान अख्तर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, तिग्मांशु धूलिया, आलिया भट्ट, सौरभ शुक्ला, दिया मिर्जा, हंसल मेहता, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, परिणीति चोपड़ा, हुमा कुरैशी, निमरत कौर, मनोज बाजपेयी जैसे बड़े फिल्मी सितारे नागरिता कानून का विरोध कर रहे छात्रों के समर्थन में सामने आए थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *