अनुपम खेर की मां ने की प्रधानमंत्री के लिए दुआ, पीएम ने दिया जवाब

अनुपम खेर ने ट्विटर पर अपनी मां दुलारी खेर का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए सलामती की दुआ कर रही हैं। माताजी पीएम के बारे में बोलते-बोलते भावुक भी हो जाती हैं।
कोरोना के इस दौर में हर कोई एक-दूसरे के स्‍वस्‍थ रहने की कामना कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्‍ट्र के नाम अपने संबोधन में हाथ जोड़कर लोगों से अपना खयाल रखने और घर से बाहर नहीं निकलने की गुजारिश की है।
प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट करते हुए दुलारी खेर का धन्‍यवाद किया है। उन्‍होंने कहा कि माताओं का आशीर्वाद ही उनकी प्रेरणा और ऊर्जा है।
‘मां चिंतित है, आपका खयाल कौन रख रहा है’
दिग्‍गज एक्‍टर अनुपम खेर भी सेल्‍फ आइसोलेशन में हैं। उन्‍होंने गुरुवार को ट्व‍िटर पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी! देश भर की माताओं की तरह मेरी मां भी आपके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। कह रही है आप 130 करोड़ देशवासियों के लिए परेशान हैं लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते मां रुआंसी भी हुई। Please take care. हम सब भी हाथ जोड़ रहे हैं।’
‘मोदीजी को भी परहेज से रहना चाहिए’
अनुपम खेर की अपनी मां दुलारी खेर इस 35 सेकेंड के वीडियो में कह रही हैं, ‘मोदी साहब हमारे लिए इतना बोलते हैं। हमें भी बोलना चाहिए कि वह परहेज कर लें। हम हमारे लिए दुआ करते हैं लेकिन यह इतना परेशान है हमारे लिए। मैं भी इसके लिए बहुत परेशान हूं कि ये ठीक ठाक रहे। सलामत रहे। हमारा ऐसा मंत्री कभी नहीं मिलेगा, कहीं नहीं मिलेगा।’
‘हाथ जोड़कर बात करता है ये’
दुलारी खेर आगे कहती हैं कि प्रधानमंत्री मोदी हाथ जोड़कर लोगों से अपील करते हैं। आज की दुनिया में कोई हाथ जोड़कर नहीं कहता। भगवान उनको ठीक-ठाक रखे।
बता दें, बीते दिनों अनुपम खेर की एक कविता भी खूब चर्चा में आई थी। कोरोना संक्रमण से बचाव और लोगों से घर में रहने की अपील करते हुए अनुपम खेर ने यह कविता सुनाई थी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *