इंडो इजरायल फेस्टिवल में धूम मचाएंगे Anil Kapoor, रवीना व अमीषा

मुंबई। इंडो इजरायल कल्चरल फेस्टिवल 2019 में Anil Kapoor, रवीना टंडन और अमीषा पटेल हिस्सा ले रहे हैंं और भी कई बॉलीवुड के और साऊथ के बड़े कलाकार इस फेस्टिवल में हिस्सा लेंगे।

भारत के मशहूर इवेंट ऑर्गनाइजर ‘यूनिवर्सल इवेंट्स’ ‘रिसर्च मीडिया ग्रुप’ के सहयोग से इजरायल में ‘इंडो इजरायल फेस्टिवल-२०१९ का आयोजन १५ से १७ अक्टूबर २०१९ को आयोजित करने जा रहा है जिसके लिए मुंबई अँधेरी (वेस्ट) में स्थित ‘कंट्री कल्ब’ में २४ अगस्त २०१९ को फेस्टिवल के पोस्टर लांच का एक भव्य प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था। इसमेंं बॉलीवुड और टॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष द्वारा पोस्टर लांच किया और कहा कि इससे देश की संस्कृति, कला और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

Anil Kapoor, Raveena and Ameesha will make a splash at the Indo-Israel Cultural Festival
Anil Kapoor, Raveena and Ameesha will make a splash at the Indo-Israel Cultural Festival

इस अवसर पर युनिवर्सल इवेंट्स के डायरेक्टर मिस्टर मोसेज़ कूर्मा, रिसर्च मीडिया ग्रुप के चेयरमैन चैतन्य जंगा, आरएमजी के एक्सिकेटिव डायरेक्टर पीवीएस वर्मा, आरएमजी के सीईओ हरि लीला प्रसाद, अभिनेत्री पायल घोष, प्रियंका रेवड़ी, समायरा खान अन्य लोगों ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाया।

यूनिवर्सल इवेंट्स डायरेक्टर मोसेज़ कूर्मा ने कहा,”Anil Kapoor ने फेस्टिवल के मुख्य अतिथि के रूप में हामी भरी जिसके लिए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। अनिल कपूर जी की उपस्थिति कला और संस्कृति को प्रोत्साहित करने में बहुत मदद करेगी, साथ ही इजरायल में रहने वाले भारतीय समुदाय के लिए एक जोश भरने का काम होगा।यह बड़े भव्य पैमाने पर कर रहे है।इससे दोनों देशों के बीच भाईचारा बढ़ेगा और पर्यटन उद्योग को बढ़ावा मिलेगा।”

रिसर्च मीडिया ग्रुप के चेयरमैन चैतन्य जंगा ने इस अवसर पैर कहा,” इंडो इजरायल सांस्कृतिक संबंध के इतिहास में यह पहला और सबसे बड़ा आयोजन होने जा रहा है। इस फेस्टिवल के जरिये भारत की कला, संस्कृति और पर्यटन को एक नया मुकाम मिलेगा।”

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *