एक साधारण शख्सियत को अमूल ने अमूल्य बना दिया: अमिताभ

मुंबई। अमिताभ बच्चन ने कोरोना को मात दी और घर लौट आए और उनका स्वागत अमूल ने एक खूबसूरत पोस्टर से किया।
अमिताभ बच्चन उन सितारों में से एक हैं, जो अपने फुर्सत के पलों को सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करते हैं। अमिताभ कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं और जब-तब उन ट्रोल्स को चुप भी करा देते हैं। ऐसा ही एक लेटेस्ट मामला सामने आया, जिसमें अमिताभ बच्चन ने उन पर निशाना साधने वालों को खरी-खरी सुना दी है।
अमिताभ हाल ही में कोरोना को मात देकर हॉस्पिटल से अपने घर लौट आए हैं और इसके बाद अमूल ने एक पोस्टर जारी कर उन्हें शुभकामनाएं दी। अमूल के इस पोस्टर को अमिताभ बच्चन ने भी री-शेयर क्या और इस गिफ्ट के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।
अमिताभ ने कहा, ‘वर्षों से अमूल ने सम्मानित किया है मुझे, एक साधारण शख्सियत को अमूल्य बना दिया।’
अब अमिताभ के इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्शन दिया, जिसमें बॉलीवुड से भी जुड़े कई लोग शामिल हैं।
एक यूजर ने इस पोस्टर को देखकर अमिताभ के लिए कुछ ऐसा कमेंट कर दिया, जो उन्हें पसंद नहीं आया। यूज़र ने कहा, ‘कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे… तय रकम ली होगी। साल दर साल बढ़ी होगी।’ अब अमिताभ ने भी उन्हें करारा जवाब दे डाला और कहा- जब सच न पता हो तो उस पर नहीं बोलना चाहिए।
अमिताभ ने लिखा, ‘बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप, मियां। जब सच न मालूम हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए। न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं और न कभी किया है। तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए, नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा, जैसा कि अब हुआ है। तीर की जगह, जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है। मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *