केरल के त्रिप्पुनिथुरा में अमित शाह बोले, कांग्रेस ‘कंफ्यूज पार्टी’ है

त्रिप्पुनिथुरा। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने बुधवार को केरल के त्रिप्पुनिथुरा में रोड शो के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ‘कंफ्यूज पार्टी’ है। यहां कम्युनिस्ट के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं और बंगाल में कम्युनिस्ट के साथ लड़ रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी कंफ्यूज पार्टी है
शाह ने आगे कहा कि वो बहुत कंफ्यूज हैं। उनका नेतृत्व भी कंफ्यूज और पार्टी भी कंफ्यूज है। गृह मंत्री ने आगे कहा कि केरल की जनता एलडीएफ और यूडीएफ से परेशान है, यहां की जनता भाजपा को एक विकल्प के रूप में देख रही है और मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि हम बहुत अच्छी बढ़त के साथ इस बार केरल चुनाव में प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि केरल एक जमाने में विकास और पर्यटन के मॉडल के रूप में, सबसे शिक्षित और शांतिप्रिय राज्य के रूप में जाना जाता था मगर एलडीएफ, यूडीएफ की सरकारों ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाने का काम किया है। बता दें कि केरल में छह अप्रैल को 140 सीटों पर वोटिंग होगी।

…उस मुख्यमंत्री को फिर से चुनने का क्या मतलब है

अमित शाह ने कहा कि केरल की जनता को मैं यह कहता हूं कि जिस राज्य के मुख्यमंत्री कार्यालय, उनके प्रधान सचिव, प्रधान सचिव द्वारा प्रमोट की गई महिला, तस्करी में शामिल हो, उस मुख्यमंत्री को फिर से चुनने का क्या मतलब है?
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि कुछ पत्रकारों ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री करते हैं कि ईडी भेदभाव के साथ जांच कर रही है। क्या गोल्ड स्कैम का मुख्य आरोपी आपके कार्यालय में काम करता था या नहीं? क्या आपकी सरकार ने मुख्य आरोपी को 3 लाख रुपये का मासिक वेतन दिया था या नहीं?

शाह ने एलडीएफ सरकार पर लगाया आरोप
उन्होंने कहा कि एलडीएफ सरकार ने पूरे प्रशासन को अपनी कैडर में बदलने का काम किया है। अपनी पार्टी के कैडर को सरकारी पद दिलाने के लिए, पब्लिक सर्विस कमीशन को रिमोट कंट्रोल से ये लेफ्ट पार्टियां चलाती हैं। शाह ने कहा कि अमृत योजना के तहत 1100 करोड़ रुपये की लागत से शहरों को अपग्रेड करने का काम चल रहा है। नेशनल हाईवे के लिए 65,000 करोड़ रुपये केरल के लिए देने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है। कोच्चि मेट्रो के विकास के लिए 1957 करोड़ रुपये केंद्र सरकार ने भेजे हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *