अमर सिंह का दावा, चिदंबरम ने वित्तमंत्री रहते सरकारी खजाना लुटाया

नई दिल्‍ली। बीजेपी नेता अमर सिंह का दावा है कि करप्शन केस में फंसे कांग्रेस के कद्दावर नेता पी. चिदंबरम ने यूपीए सरकार में वित्त मंत्री के तौर पर कई कंपनियों को मनमाने तरीके से पैसे ‘बांटे’ थे। वह अभी इलाज के सिलसिले में अस्पताल में भर्ती हैं और वहीं बेड से ही एक वीडियो जारी कर बतौर वित्त मंत्री चिंदबरम के भ्रष्टाचार में लिप्त होने का दावा किया।

दरअसल, अमर सिंह ने इस वीडियो के जरिए आरबीआई से सरप्लस फंड मिलने पर कांग्रेस के कड़े ऐतराज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
सोना गिरवी रखने से बेहतर RBI से पैसे लेना: अमर
उन्होंने वीडियो ट्वीट कर लिखा, ‘1.76 लाख करोड़ रुपये लेने पर कांग्रेस का आरोप है कि नरेंद्र मोदीजी आरबीआई को लूट रहे हैं जबकि यह पीएम चंद्रशेखर के शासनकाल में सोना गिरवी रखने से बेहतर है।’
मोदी नहीं, चिदंबरम के यार हैं ये बिजनसमेन: अमर
अमर ने सिंह ने यह भी दावा किया कि वीडियोकॉन के वेणुगोपाल धूत और रिलांयस के अनिल अंबानी के साथ-साथ भूषण स्टील, दीवान हाउसिंग समेत तमाम कॉर्पोरेट दिग्गजों को चिदंबरम के वित्त मंत्री रहते ही लोन मिले थे। याद रहे कि कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी को अंबानी-अडानी का दोस्त बताकर उन पर उन्हें बेजा फायदा पहुंचाने का आरोप लगाती रहती है। खुद राहुल गांधी ने कई बार अंबानी-अडानी का नाम लेकर पीएम मोदी और उनकी सरकार पर तरह-तरह के इल्जाम लगाए, जिनमें राफेल युद्धक विमान सौदे में अनिल अंबानी की कंपनी को ऑफसेट पार्टनर बनाने का मुद्दा भी शामिल है।
बीजेपी ने भी चिदंबरम पर लगाया था आरोप
गौरतलब है कि बीजेपी ने भी जनवरी 2017 में दावा किया था कि चिदंबरम ने स्टेट बैंक की आपत्ति के बावजूद विजय माल्या को लोन देने के लिए मजबूर किया था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *